Categories
News

सीएम अशोक गहलोत छोड़ेगें मुख्यमंत्री की कुर्सी?? मीडिया से कही ये बात…..

खबरें

राजस्थान की सियासत में पिछले एक महीने से जारी ड्रामा अब खत्म हो गया है। बगावती रुख दिखाने वाले सचिन पायलट मान गए हैं और सूत्रों के मुताबिक आज ही वो राजस्थान वापस आएंगे। इस बीच राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बयान दिया है कि अब पार्टी में सब ठीक है, कोई भी विधायक उनका साथ छोड़कर नहीं गया है। 

साथ ही उन्होंने कहा कि विधायकों की नाराजगी दूर करना उनकी जिम्मेदारी है। उन्होंने ये भी कहा कि कांग्रेस पार्टी पूरे पांच साल राजस्थान में सरकार चलाएगी। उनके इस बयान के साथ ही अटकलें तेज हो गई है कि क्या सीएम गहलोत सीएम कुर्सी से विदा लेंगे। क्योंकि उन्होंने ये नहीं कहा कि वे पांच साल सरकार चलाएंगे बल्कि उन्होंने ये कहा है कि कांग्रेस पांच साल सरकार चलाएगी।

राजस्थान में जारी सियासी संग्राम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ताजा बयान के कई मायने निकाले जा रहे हैं। मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि वह जब तक जिंदा रहेंगे वे अभिभावक बने रहेंगे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि पार्टी में भाईचारा बरकरार है। तीन सदस्यों की कमेटी बनाई गई है, जो सभी विवादों को सुलझाएगी। 

इसके साथ ही सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि बीजेपी के नेताओं ने पूरा जोर लगा लिया, लेकिन हमारा एक आदमी भी टूट कर नहीं गया। बीजेपी ने हमारी सरकार को किसी भी कीमत पर गिराने का षडयंत्र किया। इस माहौल के बीच भी हमारे एक भी विधायक उनके साथ नहीं गए। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि इनकम टैक्स और सीबीआई का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है, धर्म के नाम पर राजनीति को भड़काया जा रहा है। 

ऐसे में सोच सकते हैं कि उनके प्रति मेरी सोच क्या होगी। मैंने उनसे कहा है कि जब तक जिंदा रहूंगा आपका अभिभावक बनकर रहूंगा। सीएम ने आगे कहा कि मेरा फर्ज बनता है कि सचिन पायलट को हाईकमान और मुझपर भरोसा है। जिन लोगों ने नाराजगी जाहिर की है उसे दूर करना मेरी जिम्मेदारी है। क्योंकि मैं मुख्यमंत्री हूं।

वहीं, सीएम से जब पूछा गया कि ये काम पहले भी हो सकता था तो इसपर उन्होंने कहा कि ये तो आप उन लोगों से बात कीजिए जिनकी वजह से ये सब हुआ है। सवाल को टालते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि राजस्थान की जनता ने बीजेपी को हराया है। वे उनके बहकावे में नहीं आए। राजस्थान की जनता, हमारे कार्यकर्ता और हमारे विधायकों ने दिखा दिया है कि हम बीजेपी का मुकाबला कर सकते हैं। इनकम टैक्स, सीबीआई सबका दुरुपयोग हुआ है।