Categories
News

रा’खी सां’वत ने खो’ला बॉ’ली’वुड का गह’रा रा’ज, तो इस वजह से अभि’नेता अभि’नेत्री करतें है ये ग’न्दा का’म

खबरें

बॉली’वुड इं’ड’स्ट्री में इन दि:नों ड्र’ग्स को ले:कर काफी बवाल मचा हुआ है। इंड:’स्ट्री के कई सेलेब्स इस मा’मले में लगा’तार अपनी राय रख रहे हैं। इसी कड़ी में ड्रा’मा क्वीन कही जाने वाली रा’खी सा’वंत ने भी अपने वि’चार खुल’कर प्र’कट किए हैं। रा’खी ने बता’या है कि आ’खिर क्यों’ बॉली’वुड सेले’ब्स ड्र’ग्स का सेव’न करते हैं। यही नहीं ब’ल्कि राखी’ ने अपने इस नए बया’न में ड्र’ग्स को लेक’र क’ई चौं’काने वाले खु’ला’से’भी कि’ए हैं। आइये जा”नते हैं, आखि’र क्या है पूरा मा’म’ला..

गौ’र’त’ल’ब हो कि रा’खी सा:वंत ने एक नया ब’या’न जा’री करते हुए बॉ’ली’वुड से’ले’ब्स के ड्र’ग्स लेने का अस’ल ‘ बता’या है। उन्होंने कहा है कि :बॉ’ली’वु:ड सि’ता’रे ड्र’ग्स का से’व:न इसलिए करते हैं ताकि भूख न लगे और वो स्लिम फिट बने रहें, इस”लिए स्टा’र्स अलग अलग तरीके से ड्र’ग्स लेते हैं।


रा’खी सा’वंत ने बताया ‘आखिर से’ले’ब्स क्यों कर’ते हैं न’शा?’
बता दें कि रा’खी सा’वंत ने अपने एक हा’लि’या इं’टरव्यू में बॉली’वुड इंडस्’ट्री में च’ल रहे ड्र’ग्स के ब’वा’ल को लेकर खुल’कर बा’त’चीत की है। उन्होंने कहा कि मैं पिछले 15 सा’लों से बॉ’ली’वुड इंड’स्ट्री में ए’क्टि’व हूं, मैं ऐसे कई अ’भिने’ता’ओं और अ’भिने’त्रि’यों को जानती हूं, जो ड्र’ग्स का से’व’न कर’ते हैं। रा’खी कहती हैं कि ये कलाकार अपने ग्लैमर को में’टेन करने के लिए ड्र’ग्स लेते हैं, हा’लां’कि कुछ लोग नशे के लिए भी ड्र’ग्स लेते हैं। मगर ज्या’दात’र से’ले’ब्स अपने ग्लै’म’रस अं’दा’ज को बर’क’रार रखने के लिए ड्र’ग्स का से’वन करते हैं।


राखी का कह’ना है कि इं’डस्ट्री के ज्या’दात’र कलाकार ड्र’ग्स के आ’दी हैं। उनका कहना है कि ड्र’ग्स की व’ज’ह से भूख नहीं लगती है, इसलिए ल’ड़’कि’यां खुद को स्लि’म ट्रि’म रखने के लिए इसका इस्ते’मा’ल करती हैं। राखी ने बताया की एक ए’क्ट्रे’स पर वजन को लेकर काफी प्रेशर रहता है, उन्हें यही ड’र सताता रहता है कि अगर उनका वज’न बढ़ गया तो उन्हें फि’ल्मों में काम कैसे मि’लेगा। यही का’रण है कि अभि”ने’त्रि’यों को ड्र”ग्स की लत रहती है।

रा’खी ने सा’झा कि’या खु’द का अ’नुभ’व


रा’खी सा’वंत ने अनुभव साझा करते हुए कहा कि कुछ समय पहले तक मैं खुद वजन बढ़ने की बात को लेकर काफी परे’शान थी। उस समय मैं इं’डस्ट्री के कई लो’गों से बात करती थी, तो वे लोग मुझे ड्र’ग्स और है’श लेने की सलाह देते थे। कुछ लोगों ने तो मुझसे ये तक कहा था की ये का’फी आम बात है, बहुत लोग स्लिम रहने के लिए इ’स’का यू’ज करते हैं। रा’खी ने आगे कहा कि मैं उस सु’झा’व से स’ह’ज नहीं थी और मैंने ड्र’ग्स की जगह यो’गा को चुना। उन्होंने ब’ताया कि ब’हुत से बॉ’लीवु’ड स्टा’र स्लिम रहने के लिए शॉ’र्टक’ट लेते हैं, लेकिन ये ग’लत है।

पूरे देश में चल रहा है न’शे का धं’धा


राखी सा’वंत यहीं नहीं रू’कीं ब’ल्कि उन्होंने आगे कहा कि ड्र’ग्स और न’शे का धं’धा ना सिर्फ ‘ में ‘ रहा’ है बल्कि’ पूरे दे’श का यही हा’ल है। इसके सा’थ ही उन्होंने क’हा कि मैं इं’डस्ट्री के का’फी लोगों को जा’न’ती हूं, जो ड्र’ग्स लेते हैं, मगर मुझे ‘ नाम ले’ने का अधि’का’र नहीं है। रा’खी कह’ती हैं ‘कि सि’र्फ बॉ’लीवु’ड को ग’टर कहा जा’ना गल’त है, ड्र”ग्स का से’वन पू’री दु’नि’या में कि’या’ जा’ता है, ऐ’से में सि’र्फ बॉ’लीवु’ड को टा’र्गे’ट करना गलत है।