Categories
bollywood

Bigg Boss 14: राखी सा’वंत ने कह डा’ली ये बड़ी बात! बोलीं- बच्चों के पै’दा होने पर……

डेली बॉलीवुड

अक’सर अपने बो’ल्ड और बेबाक बया’नों को लेकर चर्चा में रहने वालीं राखी सा’वंत इन दिनों अपने पति को लेकर चर्चा बटोर रही हैं। ‘बिग बॉस 14’ में भी राखी की निजी जिंद’गी और एनआरआई पति को लेकर च’र्चे हैं। लेकिन लोगों को अभी भी विश्वा’स नहीं है कि राखी ने शादी की थी क्यों’कि अभी तक उनके पति को किसी ने भी नहीं दे’खा है।

‘बिग बॉस 14’ के लेटेस्ट एपि’सोड में राखी सावंत इसी बारे में अभिनव शुक्ला और राहुल महाजन से बात करती दिखीं। राखी ने कहा कि लोग अभी भी उनसे कहते हैं कि वह पब्लि’सिटी के लिए झूठ बोल रही हैं और उन्होंने कोई शादी नहीं की है।
राखी बोलीं-पति को हाथ जोड़’कर बोला, मेरी इज्जत तो रखो

लेकिन राखी सा’वंत ने कहा कि उन्होंने सच में शादी की है और उनका एनआ’रआई पति तब दु’निया के सामने अपनी पहचान लाएगा जब उनके बच्चे पैदा होंगे। वह बोलीं, ‘तुम लोग प्रार्थ’ना करो कि मेरा पति आए शो पे। मैंने उनको बोला हाथ जोड़’कर कि बहुत बड़े शो में जा रही हूं। हो सके तो एक बार आ जाना। कुछ तो करो, मेरी इज्जत तो रखो। लोग बोल रहे हैं मैंने शादी को लेक’र झूठ बोला और सिर्फ पब्लि’सिटी के लिए किया।’
‘पति ने कहा कि बच्चे होंगे तब दुनि’या के सामने आ’ऊंगा’

राखी ने आगे बता’या कि उनके पति ने सबके सामने आने के लिए थोड़ा टा’इम मांगा है और कहा कि जब बच्चे पैदा होंगे तब वह सबके सामने अपनी पह’चान उजा’गर कर देंगे। राखी ने यूके के बिजन’समैन रितेश से 2019 में शादी की थी और सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वी’रें शेयर की थीं। हालां’कि उन तस्वी’रों में सिर्फ राखी ही दुल’हन के लिबास में नज़र आ रही थीं।
अली और जैस्मि’न पर तंज, कहा- रिले’शन में हैं फिर भी कहते हैं दो’स्त हैं

इसके बाद राखी सा’वंत ने वहां मौजूद अली गोनी और जैस्मिन भसीन पर मज़ा’क-मज़ा’क में तंज कसा कि जो लोग रिलेश’नशिप में हैं वो खुद को सिर्फ दोस्त बताते हैं। उन्होंने कहा, ‘यहां पे लोग रिलेश’नशिप में रहते हैं और बोलते हैं ‘हम तो दो’स्त हैं।’ मैं चीख-चीख’कर कह रही हूं कि मेरी शा’दी हो गई है। अरे नहीं कर रही पब्लि’सिटी के लिए।’