Categories
bollywood

राखी ने किया बड़ा खुला’सा! कहा- दोस्त ने पैसे के बदले टॉप उतारने…

बॉलीवुड खबर

एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत इन दिनों टीवी रिएलि’टी शो ‘बिग बॉस 14’ की वजह से काफी खबरों में हैं। राखी बिग बॉस हाउस में सब’का मनोरं’जन तो कर ही रही हैं साथ ही एक्ट्रेस ने वहां अपनी ज़िदगी से जुड़े कई चौंका’ने वाले खुलासे किए हैं।

नई दिल्ली, जेनएन। एंटरटेन’मेंट क्वीन राखी सावंत इन दिनों टीवी रिए’लिटी शो ‘बिग बॉस 14’ की वजह से काफी खबरों में हैं। राखी बिग बॉस हाउस में सबका मनोरंजन तो कर ही रही हैं, साथ ही एक्ट्रेस ने वहां अपनी ज़िदगी से जुड़े कई चौं’काने वाले खुलासे किए हैं। राखी ने हाल ही में अपने अतीत से जुड़ा एक दर्द’नाक खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे पैसे देने के बदले दोस्त ने उनके साथ छेड़’छाड़ की थी और उन्हें सड़क पर फेंक कर चल गया था।

2 फरवरी के एपिसोड में राखी ने राहुल के साथ अपने अतीत से जुड़ी ढेर सारी बातें कीं। पहले उन्होंने अपने और अभि’षेक अवस्थी के ब्रेकअप के बारे में राहुल को बताया कि किस तरह अभिषेक राखी को धोखा दे रहे थे, लेकिन इसके बवाजूद एक्ट्रेस ने उन्हें कई बार माफ किया, लेकिन दोनों के परिवार इस रिश्ते के लिए राज़ी नहीं थे इस’लिए दोनों को अलग होना पड़ा।

इसके बाद राहुल ने राखी से पूछा कि आप कुछ भी और भी बताना चाह रहा थीं मुझे तो ब’ताइए? राहुल के पूछने पर राखी ने खुलासा किया कि एक बार उनके दोस्त ने पैसे देने के बदले उनसे छेड़’छाड़ की थी। राखी ने बताया, ‘मैं ज्यादा बड़ी नहीं थी तब मेरी मां के हार्ट अटै’क आया था। मेरे पास इतने पैसे नहीं थे और डॉक्ट’र ने बहुत पैसे मांगे थे। तब मैं अपने एक दोस्त के पास गई और उससे मदद मांगी। मैंने दोस्त से पैसे मांगे और वो देने के लिए राज़ी भी हो गया। उसने मुझसे कहा कि मैं उससे अगले दिन मिलूं वो मुझे पैसे दे देगा’।

‘अगले दिन जब मैं उससे मिलने गई तो उसने मुझे अपनी कार में बिठाया। कार इम्पो’र्टेड थी, मुझे नहीं पता था इसे खोलते कैसे हैं। मेरा दो’स्त उस वक्त ड्रंक था। उसने मुझे कहा कि मैं तुम्हें पैसे दे सकता हूं लेकिन बदले में तुम मुझे क्या दोगी? मैंने कहा मेरे पास देने के लिए कुछ नहीं है। ये सुन’कर दोस्त ने कहा कि ठीक तो तुम अपना टॉप उतारो, ये सुनकर मैं हैरान रह गई और जब मैंने ऐसा करने से मना कर दिया तो वो मुझे कार से बाहर सड़क पर फेंक’कर चला गया’। इससे पहले राखी ने मीडिया के सामने खुलासा किया था कि उन्होंने शादी इसलिए की क्योंकि उन्हें कोई जान से मारने की धम’की दे रहा था। इसलिए उन्होंने गुप’चुप तरीके से जल्दा’बाज़ी में शादी कर ली थी।