Categories
Other

राखी सावंत के पति ने शादी को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

राखी सावंत की शादी को काफी समय हो गया हैं लेकिन अभी तक उनके पति को लेकर अब तक सस्जपेंस बना हुआ हैं . यंहा तक की राखी ने खुद सबको ये बताया हैं की उनके पति का नाम रितेश हैं, और वो एक बिज़नेसमैन और उनके पति खुद मीडिया के सामने नहीं आना चाहते हैं. यही कारण है, कि राखी और उनके पति ने बिग बॉस के घर में जाने के न्‍योते को भी ठुकरा दिया. राखी ने खुद ये बात को साफ किया कि उनके हसबैंड सोशल मीडिया ट्रोलिंग और बदनामी का हिस्‍सा नहीं बनना चाहते हैं.

राखी जल्‍द ही अपने भाई राकेश सावंत की निर्देशित फिल्‍म ‘मुद्दा 370 जे ऐंड के’ में एक पाकिस्‍तानी लड़की के किरदार में नजर आने वाली हैं. इसी फिल्‍म के प्रमोशन के सिलसिले में राखी और उनके भाई राकेश सावंत के साथ इस फिल्‍म की पूरी स्‍टारकास्‍ट ने न्यूज़ पोर्टल के इंटरव्यू दिया, और इस इंटरव्‍यू के दौरान राखी ने बिग बॉस से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘मेरे पास वक्‍त नहीं है, सलमान खान ने मुझे और मेरे पति को इस शो में बुलाया था.’

राखी ने कहा, ‘मेरे हसबैंड ने मना कर दिया कि मैं पब्लिक में नहीं आना चाहता हूं , क्‍योंकि आप लोगों की टीम में बहुत क्रिटिसिज्‍म (आलोचना )की जाती हैं . तुम्‍हे (राखी ) कितना ट्रोल किया जाता हैं , इसिलए मैं बिलकुल नहीं चाहता कि कोई मुझे कहे कि देखो राखी सावंत का हसबैंड. वो कहते है की नहीं मेरी अपनी पहचान है.’

राखी ने बताया कि उनके भाई की फिल्‍म ‘मुद्दा 370 जे ऐंड के’ की शूटिंग के आखिरी दिन ही उनके पति रितेश ने उनसे इस शादी के बारे में पूछा था. इसी के बाद रखी ने शादी करने का फैसला लिया था .

आपको बता दें, कि फिल्‍म ‘मुद्दा 370 जे ऐंड के’ में एक्‍टर हितेन तेजवानी और अंजली पांडे लीड रोल में नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म के निर्देशक राकेश सावंत ने बताया कि ये फिल्‍म जम्‍मू कश्‍मीर में धारा 370 हटने से पहले बनाई गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.