Categories
News

जे’ल से बाहर आये डेरा चीफ गु’रमीत रा’म र’हीम??

खबरे

रे’प और ह’त्या मा’मले में उ’म्रकै’द की स’जा का’ट रहे डे’रा स’च्चा सौ’दा के मु’खिया गु’र’मी’त रा’म र’हीम को बीते दिनों एक दिन का परो’ल मिला था। ह’रिया’णा में सी’एम म’नोहर ला’ल ख’ट्टर के ने’तृत्व वाली बीजे’पी-जे’जेपी की गठ’बंध’न स’रकार ने 24 अ’क्टूब’र को रा’म र’हीम को परो’ल दिलाया था। बताया जा रहा है कि रा’म र’हीम को क’ड़ी सु’रक्षा में रोह’तक जे’ल से गु’रुग्राम लाया गया था ले’किन सु’रक्षा में लगे ज’वानों तक को इसकी भन’क नहीं थी। सिर्फ सी’एम और कुछ अध’कारि’यों को ही इस बात की जा’नकारी थी।

बता दें कि डेरा प्रमुख रे’प और ह’त्या मा’मले में दो’षी ठ’ह’राए जाने के बाद से रो’हतक की जे’ल में बं’द है। सू’त्रों ने बताया कि राम र’हीम को अपनी बी’मार मां से मि’लने के लिए एक दिन का प’रोल मिला था। वह गु’रुगा’म के एक अ’स्पता’ल में भ’र्ती है। डे’रा प्र’मुख को रो’हतक की सु’नारि’या जे’ल से गु’रुग्रा’म अ’स्पता’ल तक भारी सुर’क्षा के बीच ले जाया गया।

रा’म र’हीम की सु’रक्षा में पु’लिस की तीन टुकड़ी

रा’म र’हीम 24 अक्टूबर को शा’म तक अ’पनी बी’मार मां के साथ रहे थे। सू’त्रों ने ब’ताया कि ह’रिया’णा पु’लिस की तीन टु’कड़ी तै’नात थी। एक टुक’ड़ी में 80 से 100 ज’वान थे। डे’रा ची’फ को जे’ल से पु’लिस की एक गाड़ी में लाया गया जिसमें प’र्दे लगे हुए थे। गुरुग्राम में पु’लिस ने अ’स्पताल के बे’समें’ट में गा’ड़ी पार्क की और जिस फ्लो’र में उसकी मां का इला’ज चल रहा था, उसे पूरा खा’ली करा दिया गया।

रोहतक ए’सपी रा’हुल शर्मा ने पु’ष्टि करते हुए कहा, ‘ह’मे जे’ल सुप’रिंटेंडें’ट से राम रही’म के गुरु’ग्राम दौ’रे के लिए सु’रक्षा व्य’वस्था का नि’वेदन मिला था। हमने 24 अ’क्टूबर को सुबह से लेकर शा’म ढलने तक सुर’क्षा उ’पलब्ध कराई थी। सब कुछ शां’ति से हुआ।’