Categories
Other

रामायण में सुग्रीव का किरदार निभाने वाले अभिनेता का हुआ निधन, पूरी टीम ने ट्वीट कर जताई शोक

कोरोना वायरस के डर से लोगों अपने अपने घरों में बंद हैं. ऐसे में टीवी पर पहले के धारावाहिक फिर से दिखाया जा रहा हैं. उनमे से सबसे पहले रामायण शुरू किया गया, ताकि आज के बच्चों को भी इससे सबक मिले। वो कुछ नया सीख सकें। लेकिन सीरियल शुरू हुए ज्यादा टाइम भी नहीं हुआ की सुग्रीव का किरदार निभाने वाले इस अभिनेता रियल लाइफ में इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गए.

रामायण उन टीवी धारावाहिकों में से एक है जिन्होंने छोटे पर्दे पर टीआरपी के मामले में इतिहास रचा है. शो के मुख्य किरदार निभाने वाले कलाकारों को तो लगभग सभी जानते हैं लेकिन कुछ कलाकार ऐसे हैं जो कुछ वक्त के लिए लाइमलाइट में आए और फिर लोग उन्हें भूल गए.

ऐसे ही कलाकारों में से एक थे शो में सुग्रीव की भूमिका निभाने वाले श्याम सुंदर. श्याम सुंदर ने लॉकडाउन के इस माहौल में दुनिया को अलविदा कह दिया है.

रामायण में राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल ने ट्वीट करके उनकी आत्मा की शांति के लिए कामना की है. अरुण गोविल ने लिखा, “श्याम सुंदर जी के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ. उन्होंने रामानंद सागर की रामायण में सुग्रीव की भूमिका निभाई थी. एक कमाल के इंसान और सज्जन व्यक्ति. उनकी आत्मा को ईश्वर शांति दे.” अरुण गोविल के इस ट्वीट पर फैन्स ने भी ढेरों ट्वीट किए हैं.

रामायण में लक्ष्मण की भूमिका निभाने वाले सुनील लहरी ने भी ट्वीट करके श्याम सुंदर की आत्मा की शांति की कामना की है. सुनील ने एक अखबार की कटिंग शेयर करते हुए लिखा, “हमारे सहकलाकार जिन्होंने रामायण में बाली और सुग्रीव की भूमिका निभाई थी, उनके अचानक हुए निधन की खबर सुनकर दुख हुआ. ईश्वर उनके परिवार को दुख के समय में संभलने की शक्ति दे और उनकी आत्मा को शांति दे. सुनील के फैन्स ने भी श्याम की आत्मा की शांति की कामना की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.