Categories
Other

पिता के मौत के बाद रणबीर नही रहना चाहते मां के साथ, इस वजह से अलग रहने का लिया फैसला!

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के निधन के बाद उनके करीबी सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।ऋषि कपूर के यूँ अचानक चले जाने से किसी को भी यक़ीन नहि हो रहा। बॉलीवुड का रोमांस किंग कहे जाने वाले अभिनेता को आज पूरी दुनिया याद कर रही है।पिता के मौत के बाद रणबीर नही रहना चाहते मां के साथ, इस वजह से अलग रहने का लिया फैसला! आइये आपको बताते हैं इससे जुड़ी पूरी बात.

खबरें ये आ रही है कि एक्टर रणबीर कपूर को अपने पिता की मौत से कुछ ज्यादा फर्क नही पड़ा है। इसलिए वो अब मां नीतू कपूर का साथ छोड़ आलिया भट्ट के साथ रहना चाहते है।ये बात तो हर कोई जानता है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे है और जल्द ही शादी भी करने वाले थे। रणबीर ऋषि कपूर की मौत के पहले वे घर से अलग रहते थे और अब वो फिर मां को छोड़कर जाने की तैयारी कर रहे है।

पिता की मौत के बाद इस दुख की घड़ी में रणबीर कपूर का मां के पास ना रहना लोगों को रास नहीं आ रहा है। और जैसे ही ये खबर सामने आई है सोशल मीडिया पर लोग उन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहे है.. गौरतलब है कि रणबीर कपूर ने इस मामले में अभी तक कोई बयान नहीं दिया है और देखना ये है कि वो कुछ कहते हैं या नहीं।

3 replies on “पिता के मौत के बाद रणबीर नही रहना चाहते मां के साथ, इस वजह से अलग रहने का लिया फैसला!”

I do believe all the ideas you have introduced on your post. They are really convincing and will definitely work. Nonetheless, the posts are too quick for novices. Could you please prolong them a bit from subsequent time? Thanks for the post.

Leave a Reply

Your email address will not be published.