Categories
Entertainment

पिता रणधीर कपूर ने करीना कपूर के मॉ बनने को लेकर किया ब’ड़ा खु’ला’सा, कही यें बात……

खबरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान प्रे’ग्नें’ट हैं इन दिनों ऐसी अ’फ’वा’हे चल रहीं हैं। जी दरअसल इस समय इंटरनेट पर करीना के प्रे’ग्नें’ट होने की खबरें तेजी से चर्चाओं में छाई हुई है। हर कोई इसी बारे में बात कर रहा है।

वहीं अगर ऐसा होता है तो तैमूर अली खान बड़े भाई बनने वाले हैं। वैसे अब तक इस बारे में खुद करीना कपूर खान और सैफ अली खान का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है लेकिन करीना के पिता ने जरूर इस बारे में बात की है।

रणधीर कपूर ने इंटरव्यू मे किया खु’ला’सा 

खबरों की माने तो एक इंटरव्यू मे उन्होने कहा- अच्छा है दो बच्चे होने जरूरी हैं।’ वैसे रणधीर कपूर ने खबरों को खारिज तो नहीं किया लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि, ‘करीना और सैफ ने अभी तक उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं दी है। मुझे तो ये बात पहली बार पता चल रही है। उम्मीद करता हूं ये सच हो, मैं तो बहुत खुश होऊंगा।

दो बच्चे तो होने चाहिए जिससे एक-दसरे को कंपनी मिल सके। आप सभी को हम यह भी बता दें कि साल 2018 सितंबर में भी करीना कपूर से फैमिली प्लानिंग के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि, ‘दो साल बाद वह और सैफ दूसरा बेबी प्लान करेंगे।

वहीं अब साल 2020 आ गया है ऐसे में खबरें आ रहीं हैं कि करीना प्रे’ग्नें’ट है। और अब इस सच से पर्दा उठ चुका है। ये बात सच है की करीना माँ बनने वाली है हमारी शुभकामनाए करीना के साथ हैं।