Categories
Other

रानी मुखर्जी ने सलमान को लेकर किया बड़ा खुलासा, देखें वीडियो

बिग बॉस 13 के घर में चल रही लड़ाई- झगड़े और इतनी तकरार से खफा हुए सलमान खान के मूड को ठीक करने के लिए खूबूसरत अभिनेत्री रानी मुखर्जी पहुंची . दरअसल रानी यंहा अपनी आनेवाली फिल्म ‘मर्दानी 2’ के प्रमोशन के लिए आई हुई थी . ऐसे में रानी ने सेट पर सलमान को उनका पुराना वादा याद दिला दिया. आयिए जानते हैं की वो क्या वादा था जो सलमान ने उनसे किया था.

रानी मुखर्सजी अपनी फिल्म ‘मर्दानी 2’ का प्रमोशन करने आई थी. रानी ने कहा की मै पूरी तैयारी के साथ आई हु की कहीं आप अपने वादे से पलट न जाए. इस फिल्म में रानी एक एसपी के किरदार में नज़र आ रही हैं.

आपको बता दें, की ये मामला ऐसा हैं की दो साल पहले जब रानी बिगबॉस इ सेट पर अपनी फिल्म ‘हिचकी’ का प्रमोशन करने आई थी, तब उस वक़्त सलमान ने रानी से ये वादा किया था की वो शादी तो नहीं करेंगे लेकिन वो जल्द ही बच्चा ज़रूर पैदा कर लेंगे .

नीचे दी गयी इस वीडियो में आप देख सकते हैं की रानी ने आते ही सेट पर सलमान को वे वादे वाली वीडियो दिखाईऔर उन्हें उनका वादा याद दिलाया. इस वीडियो पर सलमान ने तुरंत ये कहा कि- ‘वो सलमान का बच्चा है, वो नौ महीने में बाहर नहीं आएगा. वो अभी और पक रहा है. लेकिन वो जल्द ही बाहर आएगा.’ रानी वन्ही सेट से एलान करते हुए कहा की जल्द ही दुनिया के सामने सलमान का पहला बच्चा आएगा , जो सलमान की ही तरह सुंदर होगा. सलमान ने भी इस बात पर अपनी हामी भरते हुए सिर हिलाया.

नीचे देखें वीडियो:

रानी ने सलमान के साथ एक टास्इक भी खेला था जिसमें, उन्होंने सलमान को जलेबियां खिलाते हुए कुछ सवाल पूछे हैं . रानी ने पूछा कि क्या कोई ऐसी गर्लफ्रेंड है जिससे आप डरते हों? तो सलमान को कोई जवाब नहीं सूझा और उन्होंने कहा- ‘ जलेब‌ियां बहुत ही खराब हैं.’

Leave a Reply

Your email address will not be published.