Categories
Other

रानू मंडल का नाम सुनकर भड़के हिमेश रेशमिया, कह डाली ऐसी बात

रानू मंडल ये एक ऐसा नाम है तो आज हर किसी कि जुबान पर रहता है. रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर पेट भरने वाली रानू को एक वीडियो ने रातों रात स्टार बना दिया. लता मंगेशकर के गाने ‘एक प्यार का नग्मा’ गाना गाकर रानू मंडल मशहूर हो गयी. आज वो किसी बड़े स्टार से कम नहीं हैं. म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया ने खुद अपनी फिल्म से उन्हें बॉलीवुड में बतौर प्लेबैक सिंगर पहला ब्रेक दे डाला.

वहीं, अब कुछ न जाने ऐसा क्या हो गया कि जिसने रानू को स्टार बनाया वही रानू मंडल पर सवाल सुनते ही नाराज हो गए. दरअसल, हिमेश मुंबई की एक ईवेंट में लाइव परफॉर्मेंस देने के पहुंचे थे और इसी दौरान उनसे वहां मौजूद मीडिया ने रानू को लेकर सवाल किया, तो हिमेश तुरंत बोल पड़े कि ‘मैं उनका मैनेजर नहीं हूं. जो आप उनके बारे में मुझसे पूछ रहे हैं’.

हिमेश ने कहा कि ‘इंडस्ट्री में ब्रेक मैंने सिर्फ रानू को नहीं, बल्कि कई सारे स्टार्स को दिया है. हालांकि, हिमेश ने रानू की तारीफ भी की.

हिमेश से पूछा गया कि क्या रानू आपके किसी आने वाले प्रोजेक्ट का हिस्सा हो सकती हैं. इस पर हिमेश ने कहा कि ‘उनका गाना काफी बढ़िया है. मैं कई और म्यूजिक डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स से बात करूंगा कि रानू को इंडस्ट्री में काम मिले, क्योंकि उनकी उनकी आवाज काफी शानदार है’.

Leave a Reply

Your email address will not be published.