Categories
News

कभी इंटरनेट सनसनी बनीं रानू मंडल आज फिर रह रही पुराने घर में, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

रानु मंडल

मुंबई – पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना पेट पालने वाली रानू मंडल कभी इंटरनेट की सनसनी हुआ करती थीं। पहले लता मंगेशकर का गाना गाकर इंटरनेट पर तहलका मचाया इसके बाद हिमेश रेशमिया के साथ गाना गाकर वो सोशल मीडिया पर छा गईं। लेकिन बीते कुछ दिनों से मुख्य धारा की मीडिया से वो दूर हो गई हैं। लेकिन लोगों को जानकर ये अचंभा होगा कि वो इन दिनों पीछे से बहुत सारा काम कर रही हैं। बीते दिनों उनका निजी फेसबुक पेज बनाया गया है। इस पर नियमित तौर उनके बारे में जानकारी जारी की जा रही है। रानू मंडल ने अपनी आधी से ज्यादा जिंदगी स्ट्रगल और रेलवे स्टेशन पर गाते हुए बिताया, उन्होंने हाल ही में अपना पासपोर्ट प्राप्त किया है।

उन्होंने हाल ही में एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने इसके बारे में बताया था। मतलब साफ है कि वे अपनी बॉयोपिक को लेकर बहुत एक्टिव हैं, जिसकी वजह से कहानी लेखकों की भरपूर मदद कर रही हैं और इसी वजह से वे बंगाल के पुराने वाले घर मे हैं, ताकि बॉयोपिक में सटीक जानकारी जा सके।

बता दें कि खबर आई थी कि उन्होंने अपने लिए नया घर लिया है, लेकिन इसकी पुष्टि किसी ने नहीं की थी। हालांकि, उस दौरान उनका लुक भी पूरी तरह से बदला गया था, जिसकी वजह से भी लोग खूब हैरान हुए थे।

सोशल मीडिया ने बनाया स्टार

रानू मंडल ने अपनी जिंदगी में कभी नहीं सोचा होगा कि उनका वक्त इस तरह से बदल जायेगा, लेकिन वो कहते हैं कि वक्त के पहिए के आगे किसी का जोर नहीं चलता है। ऐसे में कभी सीधी साधी महिला के रूप में रहने वाली रानू मंडल आज स्टार बन चुकी हैं।

बता दें कि जल्द ही रानू मंडल अपनी आवाज का जादू बिखेरने के लिए तैयार होंगी, जिसके बाद एक फिर से सोशल मीडिया चीख चीख कर उन्हें चियर्स करेगा।