Categories
Other

वीडियो : फेमस होने के बाद बिगड़े रानू मंडल के तेवर, फैन्स के साथ बुरा बर्ताव करती दिखीं

संगीतकार हिमेश रेशमिया ने कोलकाता रेलवे स्टेशन पर गाना गाती दिखीं रानू मंडल को रातों रात स्टार बना दिया. रानू मंडल का सिंगिंग वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. लोगों ने रानू को सोशल मीडिया पर फेमस भी खूब किया लेकिन रानू बढ़ती शोहरत वे संभाल ना सकी. फेमस होते ही रानू के तेवर बदल गये. कुछ दिनों पहले उनकी एक वीडियो वायरल हुई जिसमे वो फैन्स पर गुस्सा करती और मीडिया को अनदेखा करते हुए नज़र आई.

हाल ही में ऐसे कई वीडियो वायरल हुए जिसमें रानू मंडल सेल्फी लेने आई फैन पर नाराज होती देखी गईं. वहीं एक दूसरे वीडियो में उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान रिपोर्टर को अनदेखा कर दिया. 

हर जगह रानू मंडल के स्ट्रगल की कहानी को खूब तवज्जो मिली और लोगों ने उन्हें सर आंखों पर बैठा लिया. रानू ने अपनी सुरीली आवाज़ से खूब तारीफें बटोरी और बहुतु फेमस हो गयी लेकिन उनका ये स्टारडम देर तक उनका साथ नहीं दे पाया. जिस सोशल मीडिया ने उन्हें फेमस किया उसी ने उनकी धज्जियां भी उड़ा दीं.


दिग्गज गायिका लता मंगेशकर ने पहले ही रानू के बढ़ते स्टारडम को लेकर भविष्यवाणी कर दी थी. उन्होंने रानू द्वारा अपना गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाए जाने पर कहा था कि “मेरे नाम और काम से किसी का भला होता है तो मैं खुद को खुशकिस्मत समझती हूं, लेकिन मुझे लगता है कि किसी की नकल करना सफलता को बहुत देर तक बनाए नहीं रख सकता है। उन्होंने कहा था कि मेरे, किशोर दा, रफी साहब, मुकेश भैय्या या आशा के गाने गाकर नए सिंगर्स को बहुत कम समय के लिए शोहरत मिलेगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.