Categories
News

खुशखबरी: रणवीर-दीपिका के घर आनें वाला नन्हा मे’हमा’न, दिया स’रप्राइ’ज……

खबरें

अनुष्का शर्मा, करीना कपूर की प्रे’ग्नें’सी की खबरों के बाद अब ए”क और बड़ा सर’प्राइ’ज़ दी’पिका पादुकोणऔर रणवीर देने जा रहें। दरअसल, दी’पि’का र’ण’वी’र के घर न’न्हा म’हमा’न आने वाला है। हाल ही में एक टॉ’क शो से में रणवीर सिंह ने कुछ ऐसा क’ह दिया है जिससे यह क’या’स ल’गाए जा रहे हैं।

आप जानते ही होंगे र’णवी’र और दी’पिका अपनी द’म’दार ए’क्टिंग और स्‍टा’इल के ज’रिये लोगों के दिलों में ज’गह बना लेते हैं। वहीं ए’क्‍टर र’णवीर सिं’ह ने ह’मे’शा ही अपनी प’र्सन’ल ला’इ’फ के बारे में कई बातें शे’य’र की हैं और सभी को खु’लक’र सब कुछ बताया है। बीते दिनों ही उन्‍होंने कई चौ’काने वाली बातें कहीं।

टॉक शो मे किया खु’लासा

अब इसी बीच उ’न’का एक इं’टरव्यू वा’यर’ल हो रहा है जो एक टॉ’क शो का है। इस टॉ’क शो में र’णवी’र ने भ’वि’ष्‍य के बारे में च’र्चा की है। इस दौरान उन्होंने पिता बनने को लेकर बात की और कहा- ‘मैं चा’हता हूं कि मेरे भी बच्‍चे हों।’ उन्‍हों’ने इसके बा’द कहा, ‘मैं चा’ह’ता हूं कि मैं उनके साथ क्‍वा’लिटी टाइम स्‍पेंड करूं।

वैसे उनके इसी बयान के बाद से ऐसा कहा जा रहा है कि लॉ’कडाउ’न में र’णवी’र भी पि’ता बनने की प्ला’निंग कर चुके हैं। वैसे इसके अलावा रणवीर सिंह ने यह भी कहा कि, ‘मैं ए’क्टिं’ग के अ’ला’वा फिल्म भी डा’यरे’क्ट करना चा’हता हूं। मुझे लिखने का काफी शौ’क है।

मैं कुछ ना कुछ लिखता ही रहता हूं’। वैसे तो यह टॉक शो का इंटरव्यू पुराना है लेकिन इस समय वह च’र्चा’ओं में आ गया है. अब काम के बारे में बात करें तो जल्द ही रणवीर सिंह फिल्‍म ’83’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका नजर आने वाली हैं।