Categories
Other

इन 4 राशि के लोग से-क्स में कुछ ज्यादा ही दिलचस्पी रखते हैं !

क्या आपको ये बात पता है कि राशि के अनुसार किसी की से-क्स के प्रति दिलचस्पी जानी जा सकती है ? भले ही आपको ये सुनने में अजीब लग रहा हो लेकिन ये सच है. जिस तरह कुंडली के सितारे इंसान की पर्सनालिटी के राज खोलते हैं ठीक वैसे ही सितारे इंसान की से-क्स लाइफ के बारे में भी बहुत कुछ कहते हैं.आज हम आपको उन राशियों के लोगों के बारे में बता रहे हैं जो से-क्स में कुछ ज्यादा ही रूचि रखते हैं.

ये हैं वो राशियाँ

मेष

मेष राशि के लोगों में दुसरे लोगों को अपनी ओर खींचने और उन्हें मद-होश करने की कला होती है. इन लोगों में एक अलग तरह की कामु-क-ता समाई होती है. इन लोगों को से-क्स के समय अपने पार्टनर को कण्ट्रोल में रखना पसंद होता है. जिस तरह का से-क्स पैशन इस राशि के लोगों में होता है वो किसी और राशि के लोगों में नहीं होता. इन लोगों में बहुत जो-श होता है और सेक्स के प्रति काफी पैशनेट भी होते हैं.

वृषभ

वृषभ राशि के लोग बहुत जड़ा का-मु-क होते हैं. इस राशि के लोगों को फोर-प्ले बहुत जयादा पसंद होता है. इस वजह से इस राशि के लोगों को बेहतर से-क्स पार्टनर माना जाता है. ये लोग से-क्स को बहुत दिल-चस्प बना देते हैं और काफी रोमां-टिक भी होते हैं.

कर्क

कर्क राशी वाले लोग अपने पार्टनर से ज्यादा खुद की संतुष्टि का ख्याल रखते हैं. आपको बात दें इस राशी के लोगों का सबसे संवेदनशील अं-ग सीने का हिस्सा होता है. ये लोग किसी भी समय अपने पार्टनर के साथ इंटि-मेट हो सकते हैं.

सिंह

सिंह राशि के लोग बेहद से-क्सी होते हैं और इनमे अपने पार्टनर को अट्रै-क्ट करने की पॉवर जबर-दस्त होती है.ये लोग अपने पार्टनर को वाइ-ल्ड सा-इड दिखाकर सरप्रा-इज कर देते हैं. से-क्स के मामले में ये लोग कॉंफिडेंट होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.