Categories
Other

इन 3 राशि वालों की असमय हो सकती है मौ’त, कहीं आपकी राशि तो इनमें से एक नहीं ?

इंसान को जीवन और मृत्यु देने वाला भगवान होता है लेकिन कई बार जीवन में ऐसा हो जाता हैं जिसके लिए वो तैयार नहीं होता. इंसान के जीवन में कब सुख के बदले दुःख आ जाता है पता नहीं चलता. आपने ये देखा होगा कि इंसान के साथ जब कुछ बुरा होने वाला होता है तो उसे पहले सेन उस बात का एहसास हो जाता है. इस दुनिया में शायद ही कोई व्यक्ति ऐसा होगा, जो अपनी मौत का इंतजार करे, क्यूकि जिंदगी से तो हर व्यक्ति ही प्यार करता है.

ज्योतिष शास्त्रों के अनुसार अगर व्यक्ति की राशि में शनिदेव का प्रवेश हो जाए, तो मौत, एक्सीडेंट और धन की हानि होना आदि सब बुरी चीजे व्यक्ति के साथ हो सकती है. आज हम आपको उन तीन राशियों के बारे में बताएंगे, जिनकी असमय काल मौत हो सकती है.

ये हैं वो 3 राशियाँ

मेष राशि – सबसे पहला नाम मेष राशि वालो का आता है. वैसे तो इंसान की मृत्यु भगवान ही तय करते है लेकिन फिर भी अपने जीवन को लेकर सावधानी बरतना तो इंसान के हाथो में ही होता है. इसलिए हो सके तो मेष राशि वाले लोग समय-समय पर शनिदेव को प्रसन्न करते रहे.

वृश्चिक राशि- दूसरा नाम वृश्चिक राशि वालो का शामिल है. इस राशि के लोगों को भी शनि के प्रकोप से बचने की जरूरत है. शनिदेव की पूजा करनके उन्हें प्रसन्न करें.

मीन राशि– आखिरी नाम मीन राशि वालो का नाम शामिल है. अगर आप शनिदेव को प्रसन्न करना चाहते है और संकट से बचना चाहते है, तो हर शनिवार को शनिदेव की पूजा करे. इसके इलावा पीपल देवता की पूजा भी कर सकते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.