Categories
Rashiphal

दिवाली से मंगल का राशि परिव’र्तन पलट देगा इन 5 राशि’वालों की कि’स्मत, धन’लाभ के बनेंगे प्रबल योग

धार्मिक समाचार

इस दिवा’ली मंगल देव मीन राशि में सी’धी चाल चलेंगे। इस’के अलावा शनि और देव’गुरु बृहस्पति अपनी स्वरा’शि में स्थित होंगे। मंगल की सी’धी चाल से 5 राशि के जात’कों को काफी अच्छे परि’णाम मिलने के संकेत मिल रहे हैं। ये पांच राशि’यां इस प्रकार हैं-  

rashi

वृषभ राशि इस अव’धि में आय के सा’धन बढ़ेंगे। परि’वार के वरिष्ठ सद’स्यों अथवा भाइयों से मत’भेद हो सकता है। उच्चाधि’कारियों से भी संबंध बिग’ड़ने न दें। नशा करने वाले और आपरा’धिक प्रवृ’त्ति के लोगों से दूर ही रहना श्रेय’स्कर रहेगा। प्रेम सं’बंधों में कुछ उदासी’नता रहेगी। कोर्ट कचहरी के माम’लों में निर्णय आपके पक्ष में आने के संके’त हैं।

rashi

मिथुन राशि कार्य व्या’पार की दृष्टि अच्छी सफ’लता के योग। रोज’गार की दिशा में किए गए सभी प्र’यास सा’र्थक रहेंगे। आय के सा’धन बढ़ेंगे और रुका हुआ धन भी आए’गा। जमीन जाय’दाद से जुड़े हुए मा’मलों का निप’टारा होगा। वाहन खरी’दने के योग हैं। मित्रों से भी सह’योग की उम्मीद कर स’कते हैं। 

rashi

कर्क राशि आपके सा’हस और परा’क्रम में वृ’द्धि होगी। आपके द्वारा लिए गए नि’र्णय और किए गए का’र्यों की सरा’हना भी होगी। धर्म-कर्म के माम’लों में भी बढ़-चढ़’कर हिस्सा लेंगे। जमीन जाय’दाद से जुड़े हुए मामलों का निप’टारा होगा। विदेशी कंप’नियों में नौक’री के लिये आवे’दन अथ’वा वि’देशी नागरि’कता के लिए आवे’दन करना सफल रहेगा। सामा’जिक पद प्रति’ष्ठा बढ़ेगी। नौकरी में नए अनु’बंध पर हस्ता’क्षर के भी योग हैं।

rashi

 मकर राशि मंगल का मा’र्गी होना आपके लिए किसी वर’दान से कम नहीं है। कोई भी बड़े से बड़ा कार्य आ’रंभ करना चाहें अथ’वा किसी भी अनु’बंध पर हस्ता’क्षर करना चाहें तो उस दृ’ष्टि से गोचर अच्छे फल’दायक रहेगा। विदे’शी मित्रों अ’थवा संबं’धियों से सह’योग बढ़ेगा। कोर्ट कच’हरी के माम’लों में नि’र्णय आपके पक्ष में आने के संके’त। अपनी जि’द्द एवं आ’वेश पर नियं’त्रण रखते हुए भाइ’यों से मत’भेद ना पैदा होने दें और अलगा’ववाद की स्थिति उत्प’न्न हो तो इसे ग्रह योग समझ’कर बढ़ने ना दें।