Categories
News

राशिफल 13 सितंबर 2020- शुक्र चंद्रमा के संयो’ग से इन 7 राशियों को मिलेगा धन लाभ,प्रेम सं’बं’ध बनेगे प्रबल….

आज का राशिफ़ल

13 सितंबर को दो शुभ योगों के साथ एक अशुभ योग भी बन रहा है। ग्रहों के ऐसे सं’यो’ग के कारण सात राशिवालों के लिए दिन बहुत शुभ रहेगा। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई बताते हैं कि शुक्र चंद्रमा का संयोग लोगों को धनलाभ तो कराएगा ही, साथ ही कुछ लोगों के प्रे’म सं’बं’धों को भी बल देगा।

मेष:
आज भाग्य पूरा साथ दे रहा है पर का’रो’बार के लि’हा’ज से दिन मिश्रित फलकारक है। नौकरी में काम पर फोकस करें, क्रोध पर नियंत्रण बनाए रखें। आज प्रेमी—प्रेमिका के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। वैवाहिक जीवन में मधुरता बनी रहेगी।

वृषभ:
आज आपको व्यापार में सफलता मिलेगी। नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे। खासकर कम्प्यूटर फील्ड के जातकों को अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। प्रेम संबंधों में आज दूरी बनाकर रखें। दांपत्य जीवन में आज भाग्य साथ दे रहा है।

मिथुन:
आज कारोबार में लाभ मिलने की पूर्ण संभावना है। नौकरी से जुड़े कुछ मुद्दे हल हो जाएंगे। प्रे’मी—प्रेमिका तथा जीवनसाथी के साथ सुखद समय व्यतीत होगा।

कर्क:
आज सभी के सहयोग से व्यापार में लाभ होगा। नौकरी में जज्बे के साथ कार्य करते रहेंगे, जिससे आपको काफी लाभ मिलेगा। प्रेमी—प्रेमिका से निकटता बढ़ाने में कामयाब होंगे। जीवनसाथी आज पूरा साथ देगा।

सिंह:
व्यापार में जातकों को आज लाभ होगा लेकिन धन का लेन-देन में लापरवाही न करें। नौकरी में आज का दिन मध्यम फ’लदा’यी होगा। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा।

कन्या:
कारोबार में अचानक लाभ होने के योग बन रहे हैं। नौकरी के कार्यों में मन लगेगा। राजकीय मदद भी मिलेगी। प्रेम संबंधों के लिए आज का दिन अच्छा है। वैवाहिक जीवन की समस्या आज सुलझ जाएगी।

तुला:
व्यापार की समस्याओं से आज मुक्ति मिलेगी, नौकरी में भी कामयाबी मिलेगी। प्रेमी—प्रेमिका और जीवनसाथी के साथ रिश्तों में मजबूती आएगी। किसी गलतफहमी के समय इनकी सलाह मददगार होगी।

वृश्चिक:
आज कारोबार से लाभ होगा। नौकरी में अधिकारियों से अच्छे संबंध स्थापित होंगे जिससे चिंता खत्म होगी। प्रेमी—प्रेेमिका और जीवनसाथी का साथ मिलेगा, जिससे आर्थिक लाभ भी मिलेगा।

धनु:
कारोबार में आपको लाभ होगा। नौकरी में कार्यों में कोताही न बरतें अन्यथा समस्या होगी। प्रेमी—प्रेमिका से मुलाकात होगी और उनके कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी। जीवनसाथी के व्यवहार से मानसिक शांति मिलेगी।

मकर:
कारोबार में आज का दिन मिश्रित फलकारक होगा। नौकरी में केवल अपने कार्य पर ही फोकस करें क्योंकि काम का बोझ बढ़ने से आप परेशान रहेंगे। प्रेम संबंधों में आई समस्या दूर होगी। वैवाहिक जीवन तनावपूर्ण हो सकता है।

कुंभ:
व्यवसाय में आज सभी के सहयोग से लाभ होगा। नौकरी में सुखद समय व्यतीत होगा। आज आप प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के साथ घूमने जा सकते हैं। जीवनसाथी से सं’बं’ध मधुर होंगे।

मीन:
कारोबार में लाभ से आपका मन प्रसन्न रहेगा। नौकरी में काम पर पूरा ध्यान दें। प्रेमी—प्रेमिका से मुलाकात से मन में हर्ष होगा। जीवनसाथी से जुड़ी समस्या हल होने से मानसिक शांति मिलेगी।