Categories
Rashiphal

राशिफल 18 नवंबर 2020: इन पांच राशियों का होगा भाग्य उदय, धन लाभ के संकेत, पढ़ें आज का राशिफल

धार्मिक न्यूज़

  दैनिक राशि’फल चंद्र ग्रह की गण’ना पर आधा’रित है। राशि’फल निका’लते समय पंचां’ग की गणना और सटीक खगो’लीय विश्ले’षण किया जाता है। हमारे इस दैनिक राशि’फल में सभी 12 राशि’यों का भविष्य’फल बताया जाता है। इस राशि’फल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योज’नाओं को सफल बनाने में काम’याब रहेंगे। आज के राशि’फल में आपके लिए नौकरी, व्या’पार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटना’ओं का भविष्य’फल होता है। आइए दैनिक राशि’फल की मदद से जानते हैं आज के दिन क्या कहते हैं आ’पके सितारे…

 मेष दैनिक राशिफल
आज का दिन अच्छा रहेगा। भाग्य का साथ मिलेगा और आज आपको अपने परिवार से सहा’यता मिलेगी, जिससे आपको अच्छे लाभ मिलेगे। आपकी खुशी में वृ’द्धि होगी। लंबी ट्रैव’लिंग के योग बन रहे हैं, लेकि’न ट्रैव’लिंग के दौरान कुछ परेशा’नियां हो सकती हैं। उनका ध्यान रखेंगे, तो ट्रैव’लिंग से भी लाभ मिल सकता है। प्रेम जीवन खुशी से व्य’तीत होगा और दांप’त्य जीवन बिता रहे लोग अपने जी’वन साथी के साथ अगले वर्ष की कुछ प्ला’निंग करेंगे। काम के सिलसिले में दिन’मान अच्छा रहेगा, लेकिन आपके ट्रांस’फर के योग चल रहे हैं। स्वा’स्थ्य नरम रहेगा।

 वृष दैनिक राशिफल 
आज का दिन उतार-च’ढ़ाव से भरा रहेगा। मन में बहुत सारी बातें एक साथ चलेंगे, जिससे आप मान’सिक तनाव मे रहेगे। शरीर में थका’वट कम’जोरी मह’सूस होगी, जिसकी वजह से कुछ दिक्क’त हो सकती है। उसका ध्यान रखना जरूरी होगा। अपने खान’पान पर भी ध्यान दें। पैसों के मामले में दिन कम’जोर है। निवेश करने से बचें। शादी’शुदा जीवन में जीवन साथी के सहयोग में कमी आएगी। उन्हें रिश्ते में कुछ बोरियत मह’सूस होगी, तो उन्हें कहीं घुमाने ले कर जाने की प्लानिंग करें। परि’वार का सह’योग प्राप्त होगा। समाज में आपका नाम होगा। काम के सिल’सिले में उतार-चढ़ाव रहेगा। आज काफी भाग’दौड़ रहेगी। प्रेम जीवन बिता रहे लोग आज खुश नजर आएंगे।

 मिथुन दैनिक राशिफल 
आज का दिन साव’धानी भरा रहेगा। बिज’नेस के सिल’सिले में आज कुछ अच्छे असाइ’नमेंट हाथ में आ सकते हैं और यदि इन पर सही से काम करेंगे, तो आपको बहुत फायदा होगा, लेकिन बिज’नेस पार्ट’नर से तना’तनी भी हो सकती हैं, इसलिए बेहद सोच समझ’कर किसी काम में हाथ डालें। यदि नौक’री पेशा है, तो दिन’मान अनु’कूल रहेगा और आपके विरोधी शांत रहेंगे। कोर्ट कचहरी से जुड़े मामलों में आपकी जीत होगी। प्रेम संबंध बिता रहे लोगों के लिए आज का दिन सेहत सामा’न्य रहेगा। शादीशुदा लोग अपनी गृह’स्थी से सं’तुष्ट नजर आएंगे।

  कर्क दैनिक राशिफल  आज का दिन ज्यादा अनु’कूल नहीं है क्योंकि सेहत बिगड़ सकती है। पेट संबं’धित परे’शानी हो सकती है। गैस की शिका’यत भी परेशान कर सकती है। आज आपके खर्चों में बढ़ो’तरी होगी। कुछ बेव’जह के खर्चे भी सिर आ सकते हैं। लंबे लिंग के योग बन सकते हैं। इससे आपका खर्चा बढ़ेगा। शादी’शुदा लोगों का गृहस्थ जीवन आज अनुकू’लता से भरा रहेगा और जीवन साथी के साथ गलत’फहमी को दूर करने का आज अच्छा दिन है। आपसी बात’चीत करें। आपको अच्छा मह’सूस होगा। परिवार के लोग भी पूरी तरह से सह’योग करेंगे। किसी बात को लेकर परिवार के बुजुर्ग आप से नाराज हो सकते हैं। प्रेम जीवन बिता रहे लोग खुश’नुमा महसूस करेंगे। काम के सिल’सिले में आज का दिन अ’च्छा है।