Categories
Rashiphal

राशिफल 20 नवंबर 2020: कन्या और तुला समेत इन पांच रा’शियों के आज बन रहे हैं सफ’लता के योग, पढ़ें शुक्रवार का राशिफल

धार्मिक समाचार

 दैनि’क राशि’फल चंद्र ग्रह की गणना पर आधा’रित है। राशि’फल निका’लते समय पं’चांग की गणना और सटीक खगो’लीय विश्ले’षण किया जाता है। दैनिक राशि’फल में सभी 12 राशि’यों का भविष्य’फल बताया जाता है। इस राशि’फल को पढ़’कर आप अपनी दैनिक योज’नाओं को सफल बनाने में काम’याब रहेंगे। आज के राशि’फल में आपके लिए नौकरी, व्या’पार, लेन-देन, परिवार और मि’त्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशु’भ घटनाओं का भविष्य’फल होता है। आइए दैनिक राशि’फल की मदद से जानते हैं आज के दिन क्या कहते हैं आ’पके सितारे…

rashifal 2020

मेष दैनिक राशिफल
आज का दिन आपके लिए बढ़ि’या रहेगा। आप अपने काम में आज पूरा मन लगा’कर मेहनत करेंगे। आज आपको अपने कार्य’क्षेत्र में ट्रांस’फर होने की सूचना मिल सकती है। काम में आपका प्रद’र्शन अच्छा रहेगा। आर्थि’क तौर पर बहुत से अच्छे नती’जे मिलेंगे। पारि’वारिक जीवन के दृष्टि’कोण से दिन अच्छा रहने वाला है। माता-पिता का सह’योग भी मिले’गा और उनका स्वास्थ्य भी अ’च्छा रहेगा। अपनी किसी रुचि को आगे बढ़ा’एंगे। प्रेम जी’वन में प्रिय का साथ मिले’गा और वे आपसे आज बड़ी अच्छी-अच्छी बातें करेंगे। शादी’शुदा लोग अपने गृह’स्थ जीवन में खुश नजर आएंगे और जीवन साथी के साथ सं’तान के लिए कुछ खरी’द सकते हैं।

rashifal 2020

वृष दैनिक राशिफल 
आज आपको भा’ग्य का साथ मिलेगा, जिसकी वजह से आज का दिन आपके लिए बढ़ि’या रहेगा। आज आपके अटके हुए और बि’गड़े हुए काम भी बनने लगेंगे। धन प्रा’प्ति से मन प्रफु’ल्लित रहेगा। पारि’वारिक जीवन में हर्ष और उल्ला’स का वाता’वरण रहेगा। परि’वार में खु’शियां आएंगी। धन प्राप्ति होगी। दांप’त्य जीवन में तना’व हो सकता है। जीवन साथी आपके परि’वार वालों को बुरा भला कह सकता है। व्या’पार के सिल’सिले में जबर’दस्त लाभ के योग बन रहे हैं। धार्मि’क आच’रण करेंगे और उससे संबं’धित खर्च भी करेंगे। प्रेम जीवन के लिए दिन कम’जोर रहेगा, इस’लिए प्रिय से कोई भी झ’गड़ा ना करें।

rashifal 2020

मिथुन दैनिक राशिफल
आज का दिन ज्यादा अनु’कूल नहीं है। आपको अपनी सेहत का भी ध्यान रखना होगा क्यों’कि आप बी’मार पड़ सकते हैं और मान’सिक रूप से भी आप तनाव’पूर्ण स्थि’तियों में रहेंगे। आपकी निर्ण’य लेने की शक्ति प्रभा’वित होगी। दांप’त्य जीवन में अच्छे नतीजे मिलेंगे। आपका जीवन’साथी धा’र्मिक आच’रण करेगा और परि’वार में कोई पूजा पाठ हो सकता है। दांप’त्य जीवन जी रहे लोगों को आज अपने ससु’राल पक्ष से आज मिलने से बच’ना चाहिए, क्यों’कि झ’गड़ा हो सकता है और उनके परि’वार में किसी का स्वा’स्थ्य भी पी’ड़ित हो सक’ता है। प्रेम जीवन जी रहे लोगों के लिए दिन काफी अनु’कूल रहेगा। आप अपने विरो’धियों पर भारी पड़ेंगे। नौकरी के सिल’सिले में दिन आप’के पक्ष में रहेगा।

rashifal 2020

कर्क दैनिक राशिफल 
आज का दिन आप’के लिए बहुत अच्छा हो सा’बित हो सकता है। बिज़’नस में आज आपको बहुत फा’यदा मिलेगा। जीवन’साथी का स्वा’स्थ्य पीड़ित हो सकता है, लेकिन आपका रि’श्ता बेह’तर तरीके से चलेगा। एक दूसरे के प्रति समझ’दारी बढ़ेगी। यदि जीवन साथी से कोई ग’लती हुई है, तो आज उन्हें अपनी गल’ती का एह’सास होगा। उसके लिए वे आपसे क्षमा मांग सक’ते हैं। आप भी उनकी बात सम’झेंगे। प्रेम जीवन के लिए दिन सामा’न्य रहने वाला है। स्वा’स्थ्य के प्रति थो’ड़ा ध्या’न देना आपके लिए अच्छा होगा। पारि’वारिक जीवन सा’मान्य गति से चलेगा। खर्चों में बढ़ो’तरी होगी, लेकिन आपके घर से जरू’रत की चीजों पर ही होंगे।