Categories
Rashiphal

राशिफल 24 जनवरी 2021: तुला और धनु सहित इन राशि वालों को बिजनेस में होगा फायदा, पढ़ें आज का राशिफल…

धार्मिक समाचार

Daily Horoscope | Aaj Ka Rashifal 
दैनिक राशिफल चंद्र ग्रह की गणना पर आधारित है। राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्ले’षण किया जाता है। दैनिक राशिफल में सभी 12 राशियों का भविष्य’फल बताया जाता है। इस राशि’फल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है।  ग्रहों की इस चाल के कारण कैसा रहेगा आज का दिन, आइए जानते हैं।

rashifal 2021

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope) 
चंद्रमा राहु के साथ दूसरे भाव में विरा’जमान होगा और राशि में मंगल की उप’स्थिति दिमाग और जुबान दोनों में गर्मी रखेगी, जिसकी वजह से कुछ बनते हुए काम बिगड़ सकते हैं। पारि’वारिक जीवन में संतुलन बनाए रखने की जरूरत पड़ेगी। इसी से घर में सुख शांति का वास होगा। आपको परिवार के बड़े सद’स्यों का सहयोग मिलेगा। आपकी परोप’कारी नीतियों और दूसरों के भला करने की आदत आज आपको शासन अथवा प्रशासन से सम्मा’नित करवा सकती है। पुराने दोस्तों का किसी खास काम के लिए सहयोग प्राप्त होगा और दोस्त बनाने में भी सफलता मिलेगी। आज आपके जीवन में कुछ नए लोगों से मुला’कात होगी। दांपत्य जीवन में जीवन साथी का पूर्ण सहयोग आपको प्राप्त होता रहेगा और उनके साथ अपना सही तरीके से जीवन व्य’तीत करें। विद्यार्थियों को शिक्षा के मामले में कुछ नए अवसर मिल सकते हैं। शाम के समय परिजनों के साथ आमोद प्रमोद में समय व्य’तीत होगा।

rashifal 2021

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope) 
राशि में राहु और चंद्रमा का ग्रहण योग बनेगा, जो मानसिक तौर पर तनाव देगा और महत्व’पूर्ण कार्यों को लटका’एगा। आज आप काफी भाग’दौड़ से भरी जिंदगी जिएंगे और किसी खास काम का निर्णय लेने में आपको कुछ सम’स्या होगी। पुराने पड़े लंबित कामों को पूरा करने में कुछ लोगों का सहयोग प्राप्त होगा। विद्या’र्थियों की बौ’द्धिक क्षमता में विस्तार होगा तथा बिजनेस करने वालों के रुके हुए काम पूरे होने से आज काम में रफ्तार रहेगी। इन्वे’स्टमेंट करने के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा और इसका आपको पूरा फायदा मिलेगा। पारिवा’रिक जीवन में अपनी मां जी का आपको पूरा सहयोग मिलेगा और कोई पारिवा’रिक संपत्ति मिलने की स्थिति बन सकती है। शाम के समय किसी शुभ काम में सम्मि’लित हो सकते हैं।

rashifal 2021

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope) 
आपकी राशि का स्वा’मी बुध अ’ष्टम भाव में शनि बृह’स्पति और सूर्य के साथ है और चंद्रमा द्वा’दश भाव में है, जिसकी वजह से आज सेहत कमजोर रहेगी और बेवजह की चिंताओं से ग्रसित रहेंगे। आज फिजूल के खर्चे भी होंगे तथा डॉक्टर से भी मिलना पड़ सकता है। यदि राज’नीति के क्षेत्र में काम कर रहे हैं, तो आज आपको प्रशं’सा मिलेगी। बिजनेस करने वालों को कुछ नया काम मिल सकता है, जो आपके लिए लाभ:प्रद होगा। कुछ रसू’खदार लोगों की वजह से लाभ के सौदे मिल सकते हैं। पारिवा’रिक संपत्ति में बढ़ो’तरी होगी और कुछ नया काम करने का विचार करेंगे। शाम के समय में संगीत का आनंद लेकर सुकून महसूस करेंगे।

rashifal 2021

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)
दशम भाव में मंगल की स्थिति और चंद्र’मा का उच्च राशि में एका’दश भाव में होना आज आर्थिक मोर्चे पर दिन को मजबूत बनाएगा और पैसों की समस्याएं खत्म हो जाएंगी। भाग्य की आप पर सीधी नजर रहेगी और कार्य’क्षेत्र में आपकी मेहनत को भी सराहना मिलेगी और जो आपने प्रयास किए हैं, उनके आपको फल मिलेंगे। आज नाना पक्ष से विशेष प्रेम और सहयोग मिलने की संभा’वना बन रही है। संतान के भविष्य को लेकर चिंता’ओं से बाहर निकलेंगे। अपने माता-पिता की सेहत का ध्यान रखना जरूरी होगा। भाई बहन आपके काम में साथ देंगे। बिजनेस के लिए आज का दिन बहुत अनु’कूल है। इन्वे’स्टमेंट करने से बचें। अपनी सुख-सुवि’धाओं पर अच्छा धन खर्च करेंगे। विरो’धियों से सतर्क रहना जरूरी होगा। पारि’वारिक जरूरतों को पूरा करेंगे।