Categories
Rashiphal

राशि’फल 07 दिसम्बर 2020: वृषभ और मि’थुन समेत इन चार राशि के लोगों को धन लाभ के सं’केत, इस राशि वाले रहें साव’धान!

धार्मिक समाचार

Daily Horoscope | Aaj Ka Rashifal
दैनि’क राशि’फल चंद्र ग्रह की गण’ना पर आधा’रित है। राशि’फल निका’लते समय पंचांग की गण’ना और सटीक खगो’लीय विश्ले’षण किया जाता है। दैनिक राशि’फल में सभी 12 राशि’यों का भविष्य’फल बताया जाता है। इस राशि’फल को पढ़’कर आप अपनी दैनि’क योज’नाओं को सफल ब’नाने में काम’याब रहेंगे। आज के राशि’फल में आपके लिए नौक’री, व्या’पार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घट’नाओं का भविष्य’फल होता है। आइए दैनिक राशि’फल की मदद से जानते हैं आज के दिन क्या कहते हैं आप’के सि’तारे…

rashifal 2020

मेष दैनिक राशिफल
आज का दिन अनु’कूल रहेगा। काम के सिल’सिले में उतार-चढ़ाव की स्थि’ति रहेगी, जिस’से मन करेगा कि नौक’री बदल लेनी चाहिये। व्या’पार में उत्तम धन ला’भ होने के यो’ग ब’न रहे हैं। आप आज  रोमां’टिक मूड में रहेंगे और अपने प्रि’य के साथ सुखी भवि’ष्य के सपने सजाएंगे। दांप’त्य जीवन में कुछ तनाव रहने की स्थि’ति बनेगी। कार्य में सफ’लता अर्जि’त करने के लिए भाग्य का साथ मिलेगा। किसी वरि’ष्ठ  की सलाह आपको आगे बढ़ने में मद’द करेगी और आप खु’शी से हर काम करेंगे।

rashifal 2020

 वृष दैनिक राशिफल 
आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। परि’वार में सुख मिलेगा। परिवार के लोगों का सह’योग भी आप’को मदद देगा, जिससे काम के सि’लसिले में बढ़िया अव’सर मिलेंगे। अपने साथ काम करने वालों से अच्छा व्यव’हार ही आपकी सफ’लता का मार्ग बनेगा।  शादी’शुदा लोगों के दांप’त्य जीवन में त’नाव से मुक्ति मिले’गी लेकिन, जो लोग ‘प्रेम जी’वन में हैं, उन्हें कुछ चुनौ’तियों का सामना करना पड़ सकता है। स्वा’स्थ्य थोड़ा कम’जोर रहेगा। हालां’कि धन प्रा’प्ति के योग बनेंगे।

rashifal 2020

 मिथुन दैनिक राशिफल 
आज का दिन बढ़ि’या रहने वाला है। दांप’त्य जीवन में खुशी रहेगी और जीवन’साथी से रि’श्ते ब’ढ़िया बनेंगे। आपको अपने और उनके स्वा’स्थ्य का ध्यान रखना चाहिए। कई कामों को करने का मन करेगा, जिससे मन में असमं’जस की स्थिति रहेगी। दो’स्तों का साथ मिलेगा। नौकरी में सफ’लता मिले’गी और कहीं यात्रा पर जाने के योग बनेंगे। बहुप्रती’क्षित धन लाभ होने के योग बनेंगे।

rashifal 2020

 कर्क दैनिक राशिफल 
आपके लिए आज का दिन सामा’न्य रहेगा। अपने ख’र्चों पर नियं’त्रण रखना जरूरी होगा, नहीं तो परे’शान हो सकते हैं। आपकी इन’कम भी बढ़ेगी, किसी वजह से आज आपको धन प्रा’प्ति हो सकती है, जिसकी आपने उम्मी’द ना की हो। इससे बचत भी होगी।  परिवार पर ध्या’न देंगे और घरे’लू खर्च करेंगे। काम के सिल’सिले में विरो’धियों का सामना करना पड़ सक’ता है लेकिन, आप अपनी का’र्यकु’शलता के चलते उन्हें नियं’त्रण में रखने में काम’याब होंगे। प्रेम जीवन खुश’नुमा रहेगा और दांप’त्य जीवन जीने वाले लोगों के लिए भी आज का दिन खु’शी देने वाले वाला है।