Categories
Rashiphal

दैनिक राशि’फल 03 नवंबर 2020: इन पांच राशियों के सपने हो सकते हैं पूरे, जानें मंगलवार का राशिफल

धर्म समाचार

dainik rashifal

Today Horoscope in Hindi, 03 november, 2020
दैनि’क राशि’फल चंद्र ग्रह की गण’ना पर आधा’रित है। राशिफल निका’लते समय पं’चांग की गण’ना और सटीक खगो’लीय विश्ले’षण किया जाता है। हमारे इस दैनिक राशि’फल में सभी 12 राशि’यों का भविष्य’फल बताया जाता है। इस राशि’फल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योज’नाओं को सफल ब’नाने में काम’याब रहेंगे। आज के राशि’फल में आप’के लिए नौ’करी, व्यापार, लेन-देन, परि’वार और मित्रों के साथ सं’बंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशु’भ घट’नाओं का भविष्य’फल होता है। आइए दैनिक राशि’फल की मदद से जानते हैं आज के दिन क्या कहते हैं आ’पके सितारे…

राशि

मेष दैनिक राशि’फल
आज आप अपने काम पर पूरा ध्या’न देंगे और आ’पकी बात सुनी जाए’गी। प्रे’म जी’वन बिता रहे लोग अपने प्यार को ज’गाने का कोई भी मौ’का आज नहीं छो’ड़ेंगे और आ’पका प्रिय बहुत खुश होगा। शादी’शुदा लोग अपने गृह’स्थ जीव’न में प्रे’म की भा’वना को मह’सूस करेंगे और आपके जी’वन साथी से आप’की निक’टता बढ़ेगी। काम के सिल’सिले में भी आज का दिन आप’को सुखद समा’चार प्रदान करेगा। आप मन से धार्मि’क होंगे और ई’श्वर के प्रति आपकी भावना विक’सित होगी। आर्थि’क तौर पर आज का दिन आ’पको उन्न’ति देगा और आपका स्वा’स्थ्य भी अच्छा रहेगा।

राशि

वृष दैनिक राशि’फल 
अपनी सेह’त में चली आ रही सम’स्याओं से आज कुछ हद तक कमी मह’सूस करेंगे और जरू’रत होने पर डॉ’क्टर को दिखाने से भी आप को लाभ होगा। गाड़ी साव’धानी से चला’ना जरूरी होगा क्यों’कि हल्की-फुल्की चोट लग सकती है। आप’को भा’ग्य का साथ मिलेगा, जिस’की वजह से आपके कार्यों में सफ’लता मिलने की संभा’वना और भी अधि’क बढ़ जाएगी। अपने काम के स्था’न पर आज किसी तरह की दखलं’दाजी बर्दा’श्त नहीं करेंगे और थोड़े से एग्रे’सिव होकर काम करेंगे। आज आप’का ध्यान पैसों से ज्या’दा परिवार पर होगा। शादी’शुदा लोग अपने गृह’स्थ जी’वन में खुश रहेंगे और जी’वन साथी के लिए कोई बढ़ि’या सा गिफ्ट लेकर आएंगे। प्रेम जीव’न बिता रहे लोग आज अपने प्रिय’तम की तारीफ करते नजर आएंगे।

मिथुन

 मिथुन दैनिक राशि’फल 
आज आपको थोड़ी साव’धानी रखनी होगी। खर्चों में यका’यक बढ़ो’तरी हो सकती है। यह खर्चे बेफि’जूल के होंगे। किसी आव’श्यक कार्य पर नहीं इसके लिए आप बाद में स्वयं को दोष भी देंगे, इसलिए साव’धानी रखें और अपनी सेहत को भी नजर’अंदाज ना करें। आज बी’मार हो सकते हैं। दो’स्तों से लिया हुआ कर्ज वाप’स मिल सकता है, जिससे आप’के हाथ में पैसा होगा। शादी’शुदा लोग अपने गृह’स्थ जीवन में तनाव को दूर करने में स’फल रहेंगे और जीवन साथी के साथ आने वाले त्यो’हारों की प्ला’निंग करते हुए नजर आएं’गे तथा घर में कुछ  घरे’लू खर्च करेंगे। आपके बिज’नेस में आज अच्छी सफ’लता मिल सकती है। प्रे’म जीवन बिता रहे लोगों के लिए आज का दिन अपने प्रिय को अपनी बुद्धि’मानी से खुश करने में सहा’यक रहेगा। अपने काम को लेकर आप काफी मेह’नती रहेंगे और बहुत प्रया’स करेंगे कि आपको कोई रुका हुआ इंसें’टिव मिल जाए।

राशि

 कर्क दैनिक राशि’फल 
आज आप’को बहुत खुशी होगी क्यों’कि आपके पास पैसा आएगा। बिज’नेस में भी आज अच्छे ला’भ का दिन रहेगा और आप’की इन’कम में वृ’द्धि देखने को मिलेगी। आपको अपनी इन’कम को बढ़ाने के कुछ नए सो’र्स मिल सकते हैं। आप जहां काम करते हैं, वहां आ’पको खुद पर भरो’सा रख कर काम क’रना चा’हिए और अपने साथी और सहा’यकों से अच्छा बर्ता’व करना चाहिए। कोर्ट कच’हरी से जुड़े मामलों में आपको ला’भ होगा। प्रेम जीव’न बिता रहे लोग अपने प्रिय’तम के रूखे व्यव’हार से थोड़े दुखी हो सकते हैं जबकि शादी’शुदा लोग अपने गृह’स्थ जीवन को संतु’ष्टि पूर्ण मा’नेंगे और आपके जीवन साथी से सं’बंध और प्रगाढ़ होंगे। आज आप’की सेहत अच्छी रहेगी।