Categories
Rashiphal

कर्क में हुआ सूर्य का प्रवेश, 3 जनवरी से सफेद घोडे़ं से भी तेज दौड़ेगी इन राशियों की किस्मत….

खबरें

कर्क राशि : 3 जनवरी की सुबह अचानक आपको अपने ग्रहों में होने वाले परिवर्तन के कारण बड़ी सफलताएं मिलने के योग नजर आ रहे हैं। आपके कई वर्षों से अटके हुए कार्य बनेंगे आपको अपने जीवन में विभिन्न प्रकार की बड़ी सफलता मिलने के योग हैं। खासतौर पर आपको व्यापार शिक्षा व नौकरी के क्षेत्र में अचानक बड़ी सफलता मिलने के योग हैं। कोशिश करें। कि आपके द्वारा किए गए कार्य समाज परिवार और समाज के जरूरतमंद लोगों के लिए लाभदायक सिद्ध हो जितना आप दूसरों का भला करेंगे।

मेष राशि : माता-पिता और मालिकों के साथ चर्चा आज जीवंत होगी क्योंकि लोग उत्साही हैं। चूंकि उत्साह संक्रामक है, इसलिए हर कोई अपने दो सेंट प्राप्त करना चाहता है। सम्मान में किसी को अधिकार में सुनें – लेकिन काउंटर करने और उन्हें अपने विचार देने में संकोच न करें। आप एक अच्छे मूड में हो सकता है और दोस्तों के साथ बहुत मज़ा होने जा रहा होगा। आप मनोरंजक गतिविधियों में भी लगे रहेंगे और भारी खर्च करेंगे।

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों को कुछ आर्थिक समस्याएं आ सकती हैं इसलिए बेहतर यही होगा कि आप सोच समझ कर ही खर्च करें। कार्यक्षेत्र में कुछ बाधाएं आ सकती है लेकिन आप अपनी समझदारी और सूझबूझ से सफलता हासिल करने में कामयाब रहेंगे। मुमकिन है इस दौरान आपको विदेश यात्रा करने का मौका मिले। प्यार के बारे में बात करते हुए अपने साथी से वादा के किसी भी प्रकार करने से पहले अच्छी तरह से लगता है। यदि आप अपना वादा पूरा करने में असमर्थ हैं, तो यह आपको उनसे दूर कर सकता है। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी।

हमारा उदेश्य ज्ञान को बढ़ाना है यहाँ पर हम अनमोल विचार , सुविचार , प्रेरणादायक हिंदी कहानियां , अनमोल जानकारी व रोचक जानकारी के माध्यम से ज्ञान को बढाने की कोशिश करते हैं। यदि इसमें आपको गलती दिखे तो तुरंत हमें सूचित करें हम उसको अपडेट कर देंगे।