Categories
News

रतन टाटा ने बीमार पूर्व कर्मचारी के लिए किया कुछ ऐसा, जानकर आप भी करोगें……..

खबरें

देश के मशहूर उद्योगपति रतन टाटा अपने सरल स्वभाव के लिए भी जाने जाते हैं। उन्होंने अपने अब तक के करियर में बहुत कुछ हासिल किया है। लेकिन फिर भी रतन टाटा ज़मीर से जुड़े लोगन में से एक हैं। जिन्हें खुद से ज्यादा अपने कर्मचारियों की चिंता सताती है।

मुंबई से पहुंचे पुणे
लोगों के प्रति सेवाभाव ऐसा है कि वह अपने एक पूर्व कर्मचारी का हाल जानने के लिए मुंबई से पुणे चले गए। जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर भी देखि जा सकती हैं। लोगों ने इस तस्वीर को देखकर और अपने एक पूर्व कर्मचारी के प्रति चिंता का भाव देख लोग भी उनकी वाहवाही करने लगे।

सोशल मीडिया पर जम कर हो रही तारीफ़
सोशल मीडिया पर ये पोस्ट सामने आया है , जिसमे बताया गया है कि रतन टाटा के यहां पहले काम करने वाले एक व्यक्ति की 2 साल से तबिरत ख़राब चल रही थी। इस तस्वीर को देख कर तो रही लगता है कि रतन टाटा को अपने पूर्व कर्मचाहितों की भी काफी चिंता रहती है। वह मुंबई से पुणे उस पूर्व कर्मचारी के घर उनके हाल जानने पहुंच गए। इसके बाद उनकी एक फोटो भी वायरल हुई है।

रतन टाटा पहुंचे पुणे
कर्मचारी ने लिखा ये पोस्ट
आपको बता दें, उस पोस्ट में लिखा है कि यह एक ऐसा उदाहरण है जो हमे बताता है कि दिग्गज लोग कैसे होते हैं। उनके साथ ना कोई मीडिया, ना ही कोई बाउंसर था। सिर्फ उनका अपने ईमानदार कर्मचारियों के लिए कमिटमेंट था।

इस पोस्ट में आगे लिखा है कि इससे अन्‍य कारोबारियों को सीख लेनी चाहिए कि जीवन में पैसा मायने नहीं रखता, सिर्फ महान इंसान होना मायने रखता है। रतन टाटा के साथ इस पूर्व कर्मचारी का ये पोस्ट 4 जनवरी का है। जिसके अब तक करीब 2 लाख रिएक्‍शन और कमेंट मिल चुके हैं। इसकी के साथ सोशल मीडिया पर लोगों ने रतन टाटा की तारीफ करने नहीं थक रहे।