Categories
Other

सालों बाद रवीना टंडन ने अपने और अक्षय कुमार के साथ सगाई टूटने का खोला राज!

बॉलीवुड गलियारा बेहद ही विशाल है यही कारण है कि आए दिन कई सारे सितारों से जुड़ी खबरें सामने आती ही रहती है. वहीं आज हम आपको बताने जा रहे हैं 90 के दशक की सबसे टॉप की जोड़ी माने जाने वाले बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार और रवीना टंडन की. जी हां आपको बता दें कि एक समय में इन दोनों को कामयाब फिल्मी जोड़ियों के रूप में सबसे उपर माना जाता था. लेकिन हुआ यूं कि कुछ ही समय बाद इन दोनों ने जब लगातार कई टॉप की फिल्में दी तो इनके अफेयर की खबरें भी आने लगी थीं और जिसके बाद दोनों टॉक ऑफ द टाउन हो गए.

हां ये बात भी सच है कि इनकी प्रेम कहानी काफी ज्यादा लंबी नहीं चली और कुछ ही समय में इनका ब्रेकअप भी हो गया था पर वहीं अगर खबरों की मानें तो अक्षय ने रवीना को प्यार में धोखा दिया था जिसका नतीजा ये हुआ कि ये रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका। अब आप ये सोच रहे होंगे कि आज हम आपको इनके बारे में क्यों बता रहे हैं तो बता दें कि होली का समय आ गया है और अगले दिन हर कोई रंगो के इस त्योहार में डूब जाएगा लेकिन इसी बीच होली से ठीक पहले रवीना टंडन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें आप देखेंगे कि रवीना इतने सालों बाद अक्षय के साथ अपने ब्रेकअप की कहानी के बारे में बता रही हैं।

रवीना ये भी बताती है कि किस तरह अक्षय का ईमानदार होना उनके लिए बहुत ज्यादा मायने रखता था। हां ये बात अलग है कि ये दोनों एक दूसरे से दूर होकर खुशी खुशी जिंदगी बिता रहे हैं जहां रवीना ने अनिल थडानी से शादी की तो वहीं अक्षय ने भी दूसरी ओर ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली और अब वो एक खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं। वहीं बात करें इनके वर्क फ्रंट की तो हाल ही में अक्षय की फिल्म केसरी सिनेमाघरों में आने वाली हैं और वहीं दूसरी ओर रवीना ने भी पिछले साल मातृ में अपनी दमदार भुमिका से एक बार फिर से लोगों के दिलों में जगह बना ली थी।

जी हां आपको बताते चलें कि रवीना कहती है कि उन्होने अपने करियर को विराम देकर शादी कर लेने का फैसला खुद उनका था। हालांकि, जब उन्होंने पर्दे पर वापसी करने का फैसला किया तो अक्षय इस बात पर सहमत नहीं थे। 

रवीना बता रही थीं कि उस दौरान अक्षय उनसे उम्मीद करते थे कि वह उन्हें हर बार धोखा देने के बाद भी उन्हें स्वीकार कर लें लेकिन रवीना का कहना था कि वो करीब 3 साल तक अक्षय के बार-बार धोखा देने पर भी उनके साथ बनी हुई थी इतना ही नहीं इन सबके बावजूद उन्होने कोशिश किया की वो अंत तक इस रिश्ते को निभा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published.