Categories
Other

इस सीन को करने के बाद डिप्रे-शन में चली गई थी रवीना टंडन, तीन रातों तक सो नहीं पाई थी!

90 के दशक में फेमस होने वाली एक्ट्रेस रवीना टंडन आज के समय में इंडस्ट्री से दूर हैं और वह आए दिन अपने बीते समय की फिल्मों को लेकर कई खुलासे करती हैं. वहीं उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘द म-दर’ में देखा गया था. हाल ही में ‘एक इवेंट में उन्होंने इस विषय पर बात की और कहा कि, ”वह इस सीन को लेकर इतनी बेचैन थी की तीन दिन तक सो नहीं पायी थी.’ आइये जानते हैं उस फिल्म के दौरान बॉलीवुड की मस्त मस्त गर्ल के साथ ऐसा क्या हुआ जिससे वो सो नहीं पायी.

बात की जाए फिल्म ‘द म-दर’ की तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं इस फिल्म के रे-प सीन के बाद रवीना के साथ क्या हुआ था. उन्होंने इसके पहले एक इंटरव्यू में भी इस बारे में खुला-सा किया था. वह इस सीन को लेकर इतनी बेचैन थी की तीन दिन तक सो नहीं पायी थी.उन्होंने कहा था कि, ”फिल्म ‘द म-दर’ आये दिन महिलाओं पर हो रहे अत्या-चार के ऊपर फिल्माई गयी है. जब फिल्म ‘द म-दर’ की कहानी सुनी तो मुझे काफी पसंद आयी.” इस फिल्म में रवीना ने लीड रोल प्ले किया था और इस फिल्म की शूटिंग के दौरान रे-प सीन देने के बाद रवीना को बहुत तक-लीफ हुई और सबसे ज्यादा रवीना उस समय ड-र गयी जब पता चला की यह सीन एक बार और करनी है.

जी हाँ, इस बारे में बात करते हुए रवीना ने कहा था कि, ”जब हमने सबसे खौ-फना-क सीन की शूटिंग की तो मैं तीन रातों तक सो नहीं पाई थी. मेरी हालत उस समय और बिगड़ गई जब मुझे पता चला कि इस सीन को दोबारा डब करना पड़ेगा.” इस बारे में रवीना ने कहा कि, ”पहले उन्हें मालूम था की फिल्म दामिनी कां-ड पर फिल्माई जाएगी लेकिन बाद में मालूम हुआ की यह फिल्म दिल्ली पर बेस्ड है. इस फिल्म से उस घटना का कोई लेना देना नहीं है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.