Categories
Other

दु:खद -: अभी अभी बीजेपी और भारतीय राजनीति के लिए आयी बुरी खबर, केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद का प्लेन हुआ……..

खबरें

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनावों की तारीख जैसे जैसे नजदीक आती जा रही हैं वैसे वैसे सियासी गलियारों में हलचल तेज होती जा रही है. चुनाव से पहले राजद सुप्रीमो लालू यादव और उनके परिवार की मुश्किलें कम नही हो रही हैं. बिहार में चुनाव से पहले नेताओं का एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाना शुरू हो गया है. साथ ही जनता से चुनावी वादे भी शुरू हो गये हैं.

जानकारी के लिए बता दें भाजपा के स्टार प्रचारक राजद पर लगातार हमलावर है. राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित बीजेपी के और भी नेता लालू यादव की सरकार के कारनामों को लेकर जमकर निशाना साध रहे हैं. बिहार में पहले चरण के चुनाव 28 अक्टूबर को होने हैं ऐसे में बीजेपी के अन्य नेता भी प्रचार प्रसार के लिए मैदान में उतर आये हैं. केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद समेत कई नेता बिहार पहुंच गये हैं लेकिन इसी बीच एक बड़ी खबर बिहार से आ रही है.

बिहार में चुनाव प्रचार के बीच पटना एयरपोर्ट के स्टेट हैंगर पर बड़ा हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि हेलिकॉप्टर के पंखे एयरपोर्ट निर्माण में लगे एसवेस्ट्स के ऊपर तार से टकरा गये जिसके बाद हेलिकॉप्टर के चारों पंखे टूट गये और क्षतिग्रस्त हो गया जिसमें सवार केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद समेत बिहार सरकार के दो मंत्री मंगल पांडे और जल संसाधन मंत्री संजय झा बाल बल बच गये हैं. बताया जा रहा है कि ये लोग चुनावी प्रचार करके लौट रहे थे.