Categories
News

रवि किशन ने दिया जया बच्चन को करारा जवाब, बोले- थाली में ड्र’ग्स आ गया है इसलिए करूंगा छे’द, पढ़े पूरी ख’ब’र👇👇

हिंदी वायरल खबर

समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सदस्य जया बच्चन के ‘जिस थाली में खाते हैं, उसी में छे’द करते हैं’ वाले बयान पर रवि किशन ने प्र’ति’क्र’या दी है। आज तक पर अंजना ओम कश्यप के साथ इंटर’व्यू के दौरान रवि कि’शन से सवाल पूछते हुए ‘अंजना ने कहा कि जया बच्चन आप पर एहसान फरामोश होने का आरोप लगा रही हैं। वह कह रही हैं कि आप जिस थाली में खा रहे हैं जिस मु’म्ब’ई’ से निकले हुए एक्टर हैं उसी मु’म्ब’ई को ही ब’दना’म कर रहे हैं।

इस सवाल का जवाब देते हुए रवि किशन कहते हैं, ‘अंजना जी कौन सी थाली? कौन सा खाना? कौन सा छे’द? आप भी देख रही हैं कि पिछले 30 सालों से 650 फिल्म की है मैंने लेकिन क्या कभी किसी ने मुझे ब्रेक दिया या किसी फिल्म में मुझे लॉ’न्च किया गया था। मैंने जो कुछ किया है वह स्वंय से किया है। किसी ने मुझे एक रोटी तक नहीं खि’ला’ई लोग चलकर आते हैं मैं रें’ग कर आया हूं।’

रवि किशन ने आगे कहा, ‘ मैंने काफी मेहनत की है। एक बंद हुई भोजपुरी इं’डस्’ट्री को फिर से शुरू करने में मेरा योगदान है और देश की जनता ने मुझे सुपरस्टार बनाया है। चलिए मान लेता हूं कि एक थाली है भी लेकिन अगर उस थाली में ड्रग्स आ गया है तो फिर मैं उस थाली में छेद करना चाहूंगा। अगर इस थाली की वजह से मेरे देश के युवा, मेरे इंडस्ट्री के लोग खत्म होंगे तो फिर मैं इस थाली में छेद करूंगा।’

वहीं र’वि किशन ने ड्र’ग्’स के मुद्दे पर आवाज उठाने को लेकर कहा, ‘मैं शुरुआत से ही इस मुद्दे को लेकर काफी गंभीर रहा हूं। जब मुझे मौका मिला गोरखपुर का सांसद बनने का तब मैंने यह आवाज उठाई और अब जब सुशांत जो मेरे छोटे भाई के रूप में रहे हैं उनका निधन हो गया तो मुझे काफी दुख हुआ। मेरी मां भी सुशांत के निधन से काफी ज्यादा भावुक हो गई थीं तो ऐसे में मुझे लगा कि बोलना तो पड़ेगा ही। ऐसे नहीं चलेगा कहीं तो कमर तोड़नी ही पड़ेगी कि कौन-कौन ड्रग्स से जुड़े हुए हैं।

जब इंड’स्’ट्री में जया जी आईं अमिताभ बच्चन आए मैं आया या फिर अजय देवगन आए तब ड्रग्स इंडस्ट्री में नहीं था यह अचानक 10 सालों में कैसे आ गया यह गंभीरता का विषय है। ड्रग्स बॉर्डर के रास्ते चीन से, पाकिस्तान से आ रहा है हमारे देश के युवाओं को बरबाद करने के लिए, बॉलीवुड को खत्म करने के लिए। मेरी आवाज इसी बात को लेकर थी लेकिन जया जी ने इसे सुना ही नहीं और मुझपर एक गलत सा पलटवार कर दिया।