Categories
Other

इन 5 राशि वालो को हमेशा पहनना चाहिए लाग धागा, बेहद ही शुभ होता है

ज्योतिष शास्त्र में कहाँ गया हैं की यदि चीजें अपनी राशि के मुताबिक पहनी जाए तो यह आपको जरूर लाभ पहुंचाएंगी वरना आपको नुकसान का सामना करना पड़ सकता हैं। अपने कई लोगों को अपने हाथो में लाल, पीला या फिर काला धागा पहने देखा होगा| लेकिन यदि लाल धागा आप अपने राशि के मुताबिक पहनते हैं तो इससे आपको बहुत लाभ मिल सकता है| यहा तक की आप जिस सच्चे प्यार की तलाश में हैं वो भी आपको मिल सकता हैं. तो आज हम आपको बताएँगे की वो कौन से राशि के लोग हैं| जिनको की अपने हाथो में लाल धागा पहनने से फायदा मिल सकता हैं.

वो राशियाँ मेष राशि, मिथुन राशि, वृष राशि, सिंह राशि और कर्क राशि हैं। इस राशि के जातको को लाल धागा हाथो में पहनने से इनके अंदर सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता हैं और इनके अंदर की सारी नकारात्मक शक्तियाँ नष्ट हो जाती हैं। यदि इन पाँच राशि के जातक अपने हाथो में लाल धागा पहनते हैं तो इन्हें सच्चा प्यार भी मिल सकता हैं. जिस प्यार की तलाश में ये आज तक भटक रहे थे| इसके अलावा इन पाँच राशि के जातको के ऊपर हनुमान जी की असीम कृपा रहती हैं। जिसकी वजह से इन्हें किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं होती हैं।

यदि ये पाँच राशि के जातक अपने हाथ में लाल धागा पहनते हैं तो इनके कुंडली के कुछ दोष भी दूर हो जाएंगे। वृश्चिक राशि- इस राशि का स्वामी भी मंगल ग्रह है। इनके जीवन पर मंगल का प्रभाव हमेशा बना रहता है। इस कारण वृश्चिक राशि के लोगों को काला धागा पहनने से बचना चाहिए। मंगल देव काले धागे को धारण करके नाराज हो सकते हैं और मंगल का प्रभाव जीवन के साथ समाप्त हो सकता है। जिससे जीवन में दरिद्रता आती है। इस राशि के लोगों के लिए लाल धागा पहनना शुभ होता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.