Categories
News

इस पक्षी के अंडे खाकर युव’क ने 20 वे माले से लगा’यी छलांग, कैमरे हुआ कैद😱

वायरल न्यूज़

इस घट’ना को पढ़ने के बाद अंदा’जा लगाना बेहद मुश्कि’ल हो जाता की हम इसको किस न’ज़र से देखे. एक मानसि’कता से ग्रस्त या फिर इंसा’न बनने की क्षम’ता ख’त्म हो गयी है. बताते है पूरी ख’बर. यह घट’ना पु’णे की है जहाँ एक व्य’क्ति ने कुछ ऐसा कर डाला है जिसे सोच’कर दिल भी कुछ देर सोचे की एक इं’सान के साथ बुरा हुआ या फिर किसी परिंदे के सजा दोनों को मिली? एक लड़’का जिस’का नाम अर्जु’न था अपनी पत्नी के साथ 20 वी मं’ज़िल पर रहता था.अ’र्जुन के फ्लैट की विं’डो के पास कबू’तर ने अं’डे दिए मगर पत्नी के मना करने के बाद भी अर्जुन उन अंडो को ले आया. फिर बात यही नहीं ख’त्म हुई.

अ’र्जुन ने अंडो का आम’लेट बना’कर खाया. पत्नी के बहुत मना करने बाद भी अर्जु’न नहीं माना. बस वो खाने के बाद उसकी मान’सिक थिति बिगड़ गयी, पाग’लपन वाली हर’कत करने लगा. कभी कभी जोर से चिल्ला’ने लगे, कभी अपने घर में इधर-उधर भा’गने लगे, इतनी अजीबो’गरीब हरकतें करने लगा की पत्नी भी परे’शान हो गई.पत्नी की समझ में नहीं आया कि यह हुआ क्या है. इतनी देर में कोई कु’छ कर पाता अ’र्जुन गै’लरी की तरफ दौड़ा और सीधा नीचे जाकर गिरा. बीस माले की बिल्डिंग से गिरने के बाद अ’र्जुन का बचना नामुम’किन था. तुरंत ही लोगों ने पु’लिस को इस बात की सूचना दी तभी पुलि’स मौके पर पहुंच गई और अर्जु’न को ले गई पु’लिस इस पूरे केस की छान’बीन कर रही है, मगर अभी कोई सुराग हाथ नहीं लगा है

अजी’बो गरी’ब घटना से बहु’त से लोगो के अलग-अलग विचार हैं. कोई इसे भू’त प्रेत से भी जोड़ कर देख रहा है. तो कोई इसे मान’सिक तौर पर ग्र’स्त बता रहा है. हां जो भी हो ले’किन अ’जीब घटना थी. अक्सर पक्षी अपने घो’सले बि’ल्डिंग की खि’ड़की या फिर साइड वाली जगहों जहाँ कोई आसा’नी से ना पहुंच सके. वही अंडे रख’ते है.

मग’र कभी किसी इं’सान द्वारा अंडा खा’ने की बात सामने नहीं आई. अब इसे भू’त प्रेत का वास था,जिस कार’ण अ’र्जुन की हालत ऐसी हो गयी. या फिर ऐसे करने पर प्रे’रित किया गया. इस पूरी घट’ना के बारे मे पुलि’स मालू’मात मे लगी हुई है. जल्द ही सच सा’मने आ जायेगा ।