Categories
Other

रेखा ने खोला अपनी ज़िन्दगी का सबसे बड़ा राज – अमिताभ नहीं बल्कि इस शख्स के इश्क में आज भी पागल हैं!

बॉलीवुड के में कई अभिनेत्रियाँ ऐसी हैं जिनको उनका सच्चा प्यार कभी नहीं मिल पाया. रेखा भी उन्हीं अभिनेत्रियों में से एक हैं. उनको लेकर हमेशा उत्सुकता बनी रही किआखिर वो किस से प्यार करती हैं किस से उन्होंने शादी की और किस के नाम का सिंदूर वो लगाती हैं. हालंकि कभी भी इन बातों का जवाब रेखा ने खुद नहीं दिया. लेकिन मीडिया ने उनके इन राजों को लेकर कई ख़बरें चलाई हैं. आज एक टेलीविज़न प्लेटफार्म पर एक शो के दौरान रेखा ने खुद इस बात का खुलासा किया कि वो किस्से प्यार करती हैं और उनका दिल किसके लिए धड़कता है.

मौका था शनिवार और रविवार रात को सोनी टीवी पर आने वाले कार्यक्रम ‘सुपर डांसर 2’. रेखा ने अपने दिल की कई सारी वो बातें शेयर की हैं जो अब तक कभी सामने नहीं आई थी. ना ही किसी को भी इन बातों के बारे में मालूम था. रेखा ने बताया कि जब वो छोटी थीं तभी उनकी माँ ने उनसे कहा था कि बॉम्बे जाओ और काम करो. उस वक्त तो में इतनी छोटी थी कि मैं अपनी माँ से यह तक नहीं पूछ पाई कि अकेली वहां कैसे काम करूंगी. ऐसे में रेखा ने अपने प्यार का भी ज़िक्र करते हुए बताया कि ‘मैं उनकी बहुत इज्जत करती हूं, जिंदगी भर उनसे प्यार करती आई हूं, सुबह जब मैं ध्यान करती हूं और उनकी तस्वीर सामने आ जाती है.

एक तरह से मुझे उनसे इश्क है…जुबां पर लाऊं उसका नाम..चलो बता देती हूं..वो नाम है लता मंगेशकर.” इतना ही नहीं रेखा ने यह भी बताया कि लता जी के जन्मदिन पर जब मैं मुंबई में उनके घर गई तो वहां बहुत सारे लोंग मौजूद थे. लताजी तभी बोलती हैं कि ‘लोग मुझे ‘सरस्वती’ मानते हैं लेकिन मैं रेखा जी को साक्षात ‘महालक्ष्मी’ मानती हूं.’ रेखा ने इस शो के दौरान इस बात को क़ुबूल किया कि उनको बच्चों के बहुत प्यार है. साथ ही उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि उनके भी दो बच्चे थे एक बेटा और एक बेटी लेकिन आज वो दोनों इस दुनिया में नहीं हैं. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.