Categories
News

ये श’ख्स ह’र वेलें’टाइन डे प’र ब’नता है कि’राए का बॉ’यफ्रेंड, दे’खिए इ’स श’ख्स की दिल’चस्प तस्वी’रें…

हिंदी खबर

मुंबई: वेलेंटा’इन डे (Valentine’s Day) या’नी प्या’र के इज’हार का दिन करी’ब है. 14 फरव’री के लि’ए युवा’ओं ने अभी से तैया’री शु’रू कर दी है. वैसे, 7 से 14 फर’वरी तक हर रोज कुछ न कुछ होता ही रह’ता है जैसे कि बाद प्र’पोज डे, चॉक’लेट डे आदि. वेलें’टाइन डे पर ज’हां कुछ नए रि’श्ते जु’ड़ते हैं वहीं, पहले से प्या’र के बंध’न में बं’धे यु’वा इस दिन को सेलि’ब्रेट करके अपने रि’श्ते को मज’बूती देते हैं. हा’लांकि, जिन’की ला’इफ में पार्ट’नर (Partner) की कमी है, उनके लिए वेलेंटा’इन डे बु’रे अह’सास जैसा ही है. लेकिन एक श’ख्स है, जो इस ‘अह’सास’ को बद’लने में लगा है. 

Friends को देख’कर दु’ख होता था’

यह श’ख्स पिछ’ले तीन साल से वेलेंटा’इन डे (Valentine’s Day) पर किरा’ए का ब्वॉ’यफ्रेंड (Boyfriend) ब’नता है और इस श’ख्स का नाम है शकु’ल. ह्यू’मन्स ऑ’फ बॉ’म्बे (Humans of Bombay) के पेज पर शकु’ल ने लि’खा है कि मेरी जिंद’गी में कभी को’ई गर्ल’फ्रेंड नहीं रही. मैं बस एक बार किसी को हां कहना चाहता हूं. जब दो’स्त डे’ट पर जाते थे तो मुझे दु’ख होता था. फिर मैं अके’ले निकल जाता था. हालां’कि, अब बहुत कु’छ बद’ल गया है.

Girlfriend ब’नाने में हैं कम’जोर 

बकौ’ल शकु’ल, वेलें’टाइन डे मु’झे ब’ताता है कि मैं गर्ल’फ्रेंड ब’नाने में कितना क’मजोर हूं. कप’ल्स को एक दू’सरे को प्रपो’ज करते सुन’ता हूं तो दु’ख होता है. मैंने क’ई लड़’कियों को प्रपो’ज किया, लेकिन उन्हों’ने केव’ल दो’स्त क’हकर मेरा प्रस्ता’व ठु’करा दिया. इसके बा’द मैंने उ’न लड़कि’यों के बारे में सोच’ना शु’रू किया, जो वेलें’टाइन डे प’र अके’ली रहती हैं और सा’थी पा’ने की चाह’त रखती हैं.