Categories
Other

खुशखबरी-: कल से खुलने जा रहे सिनेमाघर, ये 6 बड़ी फिल्में होगी री-रिलीज…..

खबरें

अक्टूबर से लोगों को दोबारा से सिनेमाहॉल जाकर अपनी पसंदीदा मूवीज को देखने का अवसर प्राप्त होगा। COVID-19 के कारण कई माहों से बंद सिनेमाहॉल में फिर से बहार आने वाली हैं। इसे लेकर मूवी लवर्स बहुत उत्सुक हैं। थियेटर्स में इस वर्ष रिलीज हो चुकी कई फिल्मों को री-रिलीज करने का निर्णय लिया गया है। वही ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर उन मूवीज के बारे में सुचना दी है। 

As cinemas ready to reopen their doors from this week onwards, the list of #Hindi films scheduled for re-release this week is OFFICIALLY announced…
⭐️ #Tanhaji
⭐️ #ShubhMangalZyadaSaavdhan
⭐️ #Malang
⭐️ #Kedarnath
⭐️ #Thappad
More films will be scheduled in coming days. pic.twitter.com/4Dm7xCjIlG

— taran adarsh (@taran_adarsh) October 14, 2020

— taran adarsh (@taran_adarsh) October 14, 2020

उन्होंने ट्वीट कर लिखा- इस सप्ताह से जैसा कि सिनेमाहॉल फिर से ओपन होने वाले हैं। 6 हिंदी मूवी इस सप्ताह री-रि’लीज के लिए अ’नाउंस की गई हैं। इनमें तानाजी, वॉ’र, शुभ मंगल ज्यादा सावधान, मलंग, थ’प्पड़ तथा के’दारना’थ सम्मिलित हैं। आने वाले दिनों में कई और मूवी शेड्यूल की जाएंगी। वही इन सभी मूवीज में से केदारनाथ वर्ष 2018 में रिलीज हुई थी। क्योंकि इन दिनों सु’शांत सिंह राजपूत का मा’मला सुर्ख़ियों में बना हुआ है। इसी वर्ष 14 जून को सु’शांत ने सु’साइ’ड किया। ऐसे में प्रशंसकों को ट्रीट देने के लिए सु’शांत की फिल्म केदारनाथ को फिर से बड़े पर्दे पर री-रिलीज किया जा रहा है। 

वही केदारनाथ का डा’यरेक्शन अभिषेक कपूर ने किया था। फिल्म में सु’शांत के साथ सारा की जोड़ी बनी थी। इस रो’मांटिक कहानी को ऑडियंस ने भी बहुत पसंद किया था। ये सारा की फर्स्ट मूवी थी। साथ ही इस वर्ष रिलीज हुई मूवीज में से अजय देवगन की तानाजी ने बंपर कमाई की थी। ये फिल्म जनवरी में रिलीज हुई थी। तानाजी इस वर्ष अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली मूवीज में सबसे ऊपर है। मार्च के पश्चात् से तो सि’नेमाघर बंद पड़े हैं। वही अब सि’नेमाघर के वापस खुल’ने से फैंस बेहद ए’क्साइटेड है।