Categories
Other

महिला डॉक्टर की फॉ-रेंसिक रिपोर्ट आई सामने! जाँच में पता चला कि…

हैदराबाद में महिला वेटनरी डॉक्टर के साथ हुए हादसे ने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया था. डॉक्टर के साथ घटना के 9 दिनों के अंदर ही चारों आरो’पियों की पुलिस एनकाउंटर में मौ’त हो गई. इस मामले में महिला डॉक्टर की ज’ली हुई बॉ’डी की DNA रिपोर्ट आ गई है और DNA रिपोर्ट्स के बाद अब महिला डॉक्टर की फॉरेंसिक रिपोर्ट सामने आई है जिसमे बड़ा खु’लासा हुआ है.

फॉरेंसिक रिपोर्ट
अंग्रेजी अखबार द टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार पोस्ट’मॉर्टम फॉरेंसिक टॉक्सिकोलॉजी में इस में खुलासा हुआ है कि महिला डॉक्टर की लिवर टिशूज (liver Tissue) में शराब के अंश मिले हैं. आपको बता दें, पुलिस ने बताया था कि घटना से पहले आरो’पियों ने डॉक्टर जबरदस्ती शराब भी पिलाई थी. फॉरेंसिक जाँच के बाद अब पुलिस के इन दावों की पुष्टि हो गई है.

रिपोर्ट के अनुसार, गुरुवार को महिला वेटनरी डॉक्टर की DNA रिपोर्ट आ गई और ये DNA डॉक्टर के परिवारवालों से मैच कर गया है. जिससे ये साबित हो गया है कि जली हुई बॉडी महिला डॉक्टर की ही थी. जाँच में इस बात की भी पुष्टि हो गयी है कि घटना स्थल पर पाए गए सेमिनल के दाग चार आरोपियों के ही थे. कहा जा रहा है कि जांच अधिकारियों को कुछ और रिपोर्ट का इंतज़ार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.