Categories
Other

इस समय पर सोने वाले लोग कभी नहीं बन सकते अमीर… उन्हें बर्बादी से कोई नहीं बचा सकता

वैसे आपको बता दें कि आपकी कुछ आदतें आपके ग्रहों पर दबाव डालती या फिर कह सकते है की उसका भी दुष्प्रभाव पड़ता है. आज हम आपको कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे है जो भले ही सुनने में आम लगती हो लेकिन इसका आपके जीवन पर बहुत ही गहरा प्रभाव पड़ता है. जिसके वजह से देवी लक्ष्मी आपसे नाराज भी हो सकती है. ऐसी आदतें जो की आज ही आपको छोड़ देनी है. इसका आपके जीवन पर और आपके परिवार पर भी असर पड़ सकता है.

कई बार हमने देखा है कि हमारे कपड़े फट जाते है या फिर गंदे होने पर भी हम उन्हें पहने रहते है. ऐसे लोगों के ऊपर कभी कभी माँ लक्ष्मी की कृपा नही बन सकती. आपको बता दे कि सुबह और शाम के समय देवी शक्तियों के लिए खास माना जाता है. ऐसे समय पर घर, मंदिर, या दुकान, किचन में अँधेरा रखना अशुभ माना जाता है. इसलिए रोज सुबह शाम एक दीपक जरुर रखें. आपको बता दें कि सूर्य उदय से बाद उठाना और सूर्यास्त के समय सोना ये दोनों ही काम धन की लक्ष्मी को अप्रिय होते है. ऐसे काम करने वाले लोगो में देवी देवताओं की कृपा कभी नही होती है.

कई बार देखा गया है की साधू-संतो या फिर घर के बड़े व्यक्ति का अपमान करते है. उनपर कभी भी देवी लक्ष्मी की कृपा नही बनती या फिर वह जीवन में कभी भी सुखी नहीं रह सकते. ऐसे लोगों को सुख कभी भी प्राप्त नहीं हो सकता. हर समय अलसाए हुए रहना और हर समय सोने के लिए तैयार रहना, इस दशा में रहनेवाले व्यक्ति का साथ तुरंत छोड़ देना चाहिए. क्योंकि ये किसी कार्य को सतर्कता से नहीं करते और इनके साथ से मानसिक और शारीरिक आलस्य व्यवहार में आने का भय रहता है. ऐसे लोगों के साथ से आप आगे नहीं बढ़ सकते.

Leave a Reply

Your email address will not be published.