Categories
Other

रणबीर की हर फिल्म रिलीज़ होने के बाद इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस को मैसेज करते थे ऋषि कपूर

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर के अचानक निधन से हर कोई सदमे में है।ऋषि कपूर ने लाखों दिलों पर राज किया। बॉलीवुड में उन्हें रोमांस किंग के नाम से जाना जाता था। भारतीय कलाकारों से लेकर पाकिस्तानी कलाकारों तक ने ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि दी।फ़िल्म जगत के लोग उन्हें याद कर काफ़ी भावुक हो रहे हैं। ऋषि के निधन के बाद उनके साथ काम कर चुकी पाकिस्तानी एक्ट्रेस जेबा बख्तियार ने भी ऋषि कपूर के साथ काम करने को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है।

बता दें साल 1991 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘हिना’ में ज़ेबा ने ऋषि कपूर के साथ काम किया था। स्पॉटब्वॉय से बातचीत में ज़ेबा ने ऋषि कपूर से जुड़ी कुछ बातों को याद किया। ज़ेबा ने कहा, ‘ये काफी शॉकिंग था क्योंकि ऋषि के निधन से दो दिन पहले ही मैं रणधीर कपूर से बात कर रही थी और उन्होंने बताया था कि ऋषि अब बेहतर हो रहे हैं’।

ज़ेबा ने बताया, ‘मैं खुद को सौभाग्यशाली मानती हूं कि मुझे ऋषि कपूर के साथ काम करने का मौका मिला। एकत हीरो के तौर पर मैं उन्हें और उनके काम को बहुत पसंद करती थी। उनके साथ काम करना शानदार अनुभव रहा था। वो अपनी परफॉर्मेंस के साथ कभी भी कॉम्प्रोमाइज़ नहीं करते थे, इसलिए उनके साथ काम करना सीखने जैसा था’।

ज़ेबा ने बताया, ‘हिना में काम करने के बाद से मैं लगातार उनके टच में थी। हम तब भी बात करते थे जब मोबाइल फोन नहीं हुआ करते थे। मैं उन्हें जन्मदिन और दिवाली की बधाई देने के लिए लैंडलाइन पर कॉल करती थी। फिर मोबाइल फोन आ गए और हम लोग व्हॉट्सऐप के जरिए एक दूसरे से जुड़ गए। जब भी रणबीर कपूर की कोई फिल्म रिलीज़ होती थी वो हमेशा मुझे मैसेज करते थे और फिल्म देखने को कहते थे। हालांकि मैं उनसे करीब 10 साल पहले मिली थी जब मैं भारत आई थी’। आपको बता दें कि फ़िल्म ‘हिना’ ऋषि कपूर की हिट फिल्मों में से एक हैं। उस दौरान ज़ेबा के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.