Categories
Other

ऋषि कपूर के निधन पर बॉलीवुड इंडस्ट्री ने जताया शोक, अमिताभ बच्चन बोले- ‘मैं तबाह हो…’

दिग्गज बॉलीवुड कलाकार ऋषि कपूर का निधन हो गया है. वो 67 वर्ष के थे और उनका कैंसर का इलाज चल रहा था. उन्हें एक हफ्ते पहले दक्षिण मुंबई के एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कल उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी और उन्हें आईसीयू में एडमिट किया गया था. उन्हें कैंसर के बीमारी से जुड़ी और समस्याएं हो गई थीं और कल उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी.

बॉलीवुड इंडस्ट्री और देश में इस खबर के बाद शोक की लहर दौड़ गई है और कल ही दिग्गज बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का भी निधन हो गया था. लगातार दो दिन में अपने दो बेहतरीन कलाकारों को खो देने के बाद बॉलीवुड और उनके फैंस सन्न रह गए हैं.

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने 9 बजकर 32 मिनट पर ये ट्वीट करके बता दिया था कि ऋषि कपूर का निधन हो गया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि वो गए. ऋषि कपूर गए. अभी उनका निधन हुआ. मैं तबाह हो गया हूं. मनोज वायपेयी ने ऋषि कपूर के निधन के बाद अपने ट्वीट में उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि अभी तो अपने प्रिय दोस्त इरफान खान के लिए श्रद्धांजलि ही दे रहा था और अब ऋषि कपूर के निधन ने मुझे पूरी तरह तोड़ दिया है. नहीं, ये नहीं हो सकता, ये बहुत ज्यादा है.

एक्टर कबीर बेदी ने कहा कि बहुत ही दुख की बात है कि दो बड़े एक्टर्स ने दो दिन में दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके परिवार को इस दुख को सहन करने की शक्ति मिले, यही प्रार्थना है. ऋषि कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री को बेहतरीन फिल्मों का तोहफा दिया. मैं उन्हें बहुत मिस करूंगा, ये बेहद दुखद खबर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.