Categories
Other

ऋषि कपूर के दामाद ने अपने ससुर को इस तरह से याद किया, फ़ोटो शेयर कर लिखा ये कैप्शन

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर को गुजरे हुए कल एक हफ्ता हो जाएगा. उनका निधन 30 अप्रैल को हुआ था. वो आज भले ही हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी फिल्में उनका काम और उनकी यादें उनके फैंस के बीच हमेशा जिंदा रहने वाली हैं. ऋषि कपूर के निधन के बाद से उनसे जुड़े कई किस्से सामने आए हैं. इस कड़ी में अब ऋषि कपूर के दामाद ने उन्हें कुछ इस तरह से किया हैं याद.

भरत साहनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ससुर ऋषि कपूर और सास नीतू कपूर की कई थ्रोबैक तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में खुद भरत साहनी और ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी भी नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में सभी ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों को साझा करते हुए भरत साहनी ने कैप्शन में बताया कि ये तस्वीरें साल 2010 की हैं। 

उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘खूबसूरत यादें, 2010 जब समारा पैदा ही हुई थी’। सोशल मीडिया पर भरत साहनी की ये पोस्ट काफी वायरल हो रही है। ऋषि कपूर के फैंस उनकी पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। ससुर ऋषि कपूर के निधन के बाद भरत साहनी उनसे जुड़ी कई यादों को सोशल मीडिया पर साझा कर चुके हैं। बीते दिनों उन्होंने ऋषि कपूर की खास तस्वीरें साझा कर उनके निधन पर शोक जताया था। 

भरत साहनी ने इंस्टाग्राम अकाउांट पर ऋषि कपूर और अपने पूरे परिवार की कई तस्वीरों को साझा किया था। उन्होंने इन तस्वीरों को साझा करते हुए ऋषि कपूर के लिए कैप्शन में लिखा, ‘आपने जो मुझे प्यार दिया मैं उसको कभी नहीं भूलूंगा। मैं जब भी आपके साथ होता था तो आप उस थोड़े से समय में भी मुझे बहुत सिखाते थे। आज टूट गया हूं। शब्द नहीं हैं, मैं आपसे प्यार करता हूं और हमेशा याद करूंगी, RIP पापा’।

Leave a Reply

Your email address will not be published.