Categories
Other

ऋषि कपूर के लिए उनकी बेटी रिद्धिमा ने लिखा भावुक नोट, कहा- ‘पापा हम फिर…’

अभी तक लोगो के दिलों से इरफ़ान खान के दुनिया को अल’विदा कह जाने का ग’म कम भी नहीं हुआ था कि आज एक और द’र्द भरी खबर आ गयी. जिसने सभी को हि’ला के रख दिया. दरअसल बॉलीवुड के महान अभिनेता ऋषि कपूर ने आज मुंबई के HN रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में आखिर साँ’स ली और अपने परिवार के साथ पूरी दुनिया को अल’विदा कह गए. आपको बता दें कि उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर जो दिल्ली में थी थोड़ी देर पहले दिल्ली पुलिस के मदद से मुंबई जाने का आदेश मिला था. अपने पापा के लिए जो उन्होंने कहा जानकर आप भी रो देंगे.

उन्होंने अपने पिता के बारे में एक पोस्ट लिखी है. रिद्धिमा ने इंस्टाग्राम पर पिता को याद करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा. उन्होंने अपनी और ऋषि कपूर की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘पापा मैं आपसे हमेशा प्यार करूंगी. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे मेरे ताकतवर योद्धा. मैं आपको हर दिन याद करूंगी. मैं रोज आपकी फेस टाइम कॉल्स को मिस करूंगी. हम फिर दोबारा मिलेंगे पापा. आई लव यू. आपकी मुश्क.’

ऋषि कपूर की बेटी रिदिमा कपूर साउथ ईस्ट दिल्ली के फ्रेंड्स कॉलोनी ईस्ट में रहती हैं. दिल्ली पुलिस ने उनको मुम्बई जाने का मूवमेंट पास जारी कर दिया है. सुबह साढ़े दस बजे 5 लोगों के लिए पास जारी किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.