Categories
Other

ऋषि कपूर अपनी फिल्मों में हमेशा हाथ का बुना स्वेटर पहनते थे, वजह बेहद खास

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज स्टार ऋषि कपूर के अचानक चले जाने से देश में ग़म का माहौल है गुरुवार की सुबह ऋषि कपूर का निधन हो गया। मुंबई के चंदनवाड़ी श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया।उनके अंतिम संस्कार में परिवार के लोग और कुछ क़रीबी मौजूद थे। उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए नीतू कपूर, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट समेत अन्य सितारे मौजूद थे. ऋषि कपूर अपनी फिल्मों में हमेशा हाथ का बुना स्वेटर पहनते थे, वजह बेहद खास जो हम आपको बताने जा रहे हैं.

ऋषि कपूर की पहली फिल्म बॉबी से लेकर अब तक की मुल्क, राजमा चावल, झूठा कहीं का, द बॉडी में भी उम्र के इतने पड़ाव गुज़रने के बाद भी वहीं आकर्षण व जानलेवा अंदाज़ बरक़रार है. दीवाना, दामिनी, कर्ज़, नगीना, चांदनी जैसी फिल्मों में उनके स्वेटर्सवाले आउटफिट में तो वे और भी हैंडसम लगते हैं. साथ ही साथ उनके द्वारा पहने गए स्वेटर के डिजायन को देखकर बहुत सारी माँ अपने बच्चों के लिए वो स्वेटर बुनती थी बड़े प्यार से समय निकलकर. उन्होंने एक मेसेज भी दिया की हाथ से बने स्वेटर में जिस इंसान ने बुना हैं उनका प्यार छिपा होता हैं जो बाज़ार से ख़रीदे गये स्वेटर में न हो.

ऋषि कपूर के निधन के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर है और फैंस मायूस हैं. लॉकडाउन की वजह से बॉलीवुड हस्तियां अपने चहेते एक्टर ऋषि कपूर का आखिरी दर्शन भी नहीं कर पाएंगी. ऋषि कपूर के निधन की सबसे पहली खबर महानायक अमिताभ बच्चन ने शेयर की थी. उन्होंने कहा था, ‘वो गए. ऋषि कपूर गए. अभी उनका निधन हुआ. मैं टूट गया हूं.’

Leave a Reply

Your email address will not be published.