Categories
Other

मुंबई में इस जगह होगा ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार, 15 लोगों को ही मिली शामिल होने की इजाजत

ऐसा लगता है हिंदी सिनेमा के लिए अप्रैल के आख़िरी दो दिन काले दिनों की तरह आए हैं। अभी लोग इरफ़ान खान के निधन की ख़बर से उभरे भी नहि थे कि बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्‍टर ऋषि कपूर ने गुरुवार सुबह दुनिया को अलविदा कह गये। 70 साल के ऋषि कपूर ने मुंबई के एचएन रिलायंस हॉस्पिटल में सुबह 8.45 मिनट पर अपनी आखिरी सांस ली. सबसे पहले अमिताभ बच्चन से ट्वीट करके उनके निधन की ख़बर दी।

अभिनेता ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार आज ही किया जाएगा. उनका अंतिम संस्कार मुंबई के मरीन लाइंस इलाके के चंदनवाड़ी में किया जाएगा. लॉकडाउन के चलते अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए बेहद करीबी 15 लोगों को ही इजाजत दी गई है.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि ऋषि‌ कपूर पिछले साल सितंबर महीने में न्यू यॉर्क से कैंसर का इलाज कराके मुम्बई लौटे थे. अपने‌ इस इलाज के दौरान उन्होंने अमेरिका के कैंसर अस्पताल में उस वक्त 11 महीने और 11 दिन गुजारे थे.

ऋषि कपूर ने न्यू यॉर्क से लौटने के बाद 2012 में रिलीज हुई फ्रेंच फिल्म ‘द बॉडी’ की इसी नाम से बनी हिंदी फिल्म में काम किया था. इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी और शोभिता धुलिपाला मुख्य भूमिकाओं में थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से नाकाम साबित हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.