Categories
Other

मौत से इतने दिन पहले ऋषि कपूर ने किया था ये आखिरी ट्वीट, दिया खास संदेश

कह गए दुनिया को अलविदा. अपने परिवार, फैंस और दुनिया को ग़म’गीन कर गए ऋषि कपूर. किसे पता था वो अस्पताल जायेगे पर लौट के फिर कभी वापस ही नहीं आएंगे. उनकी कमी बॉलीवुड जगत में कभी पूरी नहीं की जा सकती. ऋषि कपूर जैसे दिग्गज अभिनेता और बेहतरीन इंसान जब चला जाता है दुनिया से तो अपने पीछे सिर्फ नाम और यादें ही छोड़ जाता है. कुछ यही हुआ है. ऋषि कपूर सबको अलविदा कह गए और यादें छोड़ गए. जो हमेशा उनके फैंस के दिल में जिं’दा रहेंगी.

एक्टर ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थे. एक्टर हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय भी रखते थे और उनका हर ट्वीट वायरल भी रहता था. ऋषि का आखिरी ट्वीट 2 अप्रैल को देखने को मिला था जब उन्होंने कोरोना के खिलाफ जारी इस जंग में हर किसी को साथ आने की अपील की थी. ऋषि ने ट्वीट के जरिए लोगों से कोरोना वॉरियर्स का सम्मान करने की बात भी कही थी. उन्होंने ट्वीट किया था- मेरी सभी से अपील है कि आप हिंसा मत कीजिए, पत्थर मत फेंकना. डॉक्टर, नर्स, पुलिस हर कोई अपनी जान को खतरे में डाल हमारे जीवन को बचा रहे हैं. हमे कोरोना के खिलाफ इस जंग को साथ मिलकर जीतना है.

ऋषि कपूर का ये ट्वीट उस समय खूब ट्रेंड किया था और एक्टर के संदेश का पूरे देश ने स्वागत किया था. वैसे ऋषि कपूर ने 2 अप्रैल को ही कुणाल कोहली को शुक्रिया बोला था क्योंकि उन्होंने कहा था कि ऋषि कपूर से अच्छी डफली कोई नहीं बजा सकता. कुणाल के ट्वीट पर ऋषि ने खुशी जाहिर की थी और कहा था- शुक्रिया कुणाल. इसका क्रेडिट पी एल राज जी को जाता है जो कोरियोग्राफर थे. ये सच है कि ऐसा किरदार निभाने के लिए नॉलेज और टैलेंट होना जरूरी होता है. मैं आपके इस ट्वीट को तारीफ की तरह लेता हूं. शुक्रिया कुणाल

Leave a Reply

Your email address will not be published.