Categories
Other

निधन के बाद अपने परिवार के लिए इतनी संपत्ति छोड़ गए हैं ऋषि कपूर

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर के निधन के बाद उनकी जीवन के कई किससे सामने आ रहे हैं जिनके बारे में कोई नहीं जानता। 67 साल की उम्र में ऋषि का गुरुवार को मुंबई के हॉस्पिटल में निधन हो गया। लम्बे समय तक कैंसर से लड़ने के बाद उन्होंने अपनी आख़िरी साँस ली। ऋषि के जाने के बाद उनका परिवार टूट गया है।ऋषि कपूर ने इंडस्ट्री में काम करने ख़ूब नाम और पैसा कमाया है। आइए जानते हैं कि ऋषि कपूर कुल कितनी संपत्ति के मालिक थे।

इतने करोड़ की संपत्ति के मालिक थे ऋषि कपूर

‘सीए नॉलेज डॉट कॉम’ के मुताबिक, ऋषि कपूर 256 करोड़ की संपत्ति के मालिक थे। बता दें, फिल्मों के अलावा ऋषि कपूर की कमाई का जरिया ब्रांड प्रमोशन भी थे। ऋषि कपूर की सालाना इनकम करीब 20 करोड़ रुपए थी। ऋषि कपूर दिल के बहुत अच्छे इंसान थे वो अपनी कमाई का एक बड़ा हिस्सा दान करते थे। ऋषि का नाम बॉलीवुड के उन कलाकारों में शामिल था, जो सबसे ज्यादा इनकम टैक्स देते हैं।

ऋषि कपूर के पास था इन कारों का कलेक्शन

ऋषि कपूर को करों का बहुत शौक़ था, उनके पास लग्ज़री करों का कलेक्शन था।उन्हें रॉयल एसयूवी कारें सबसे ज्यादा पसंद थीं। ऋषि कपूर के कार कलेक्शन में पोर्श, बेंटले, बीएमडब्ल्यू और ऑडी कार शामिल हैं, जिनकी कीमत करीब 9 करोड़ रुपए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.