Categories
Other

जब जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे थे ऋषि कपूर तो बेटे रणबीर से कही थी दिल की बात

अभी देश अभिनेता इरफान खान की मौ’त के सदमे से उभरा भी नहीं था कि एक और दिग्गज के जाने का झटका मिल गया है. 67 वर्षीय बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का गुरुवार सुबह निधन हो गया. ऋषि कपूर काफी समय से कैंसर से जंग लड़ रहे थे। बुधवार की रात अचानक उनकी तबीयत खराब हुई, जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती करवाया गया जहाँ उन्होंने अपना दम तोड़ दिया।

भले ही आज ऋषि कपूर हमारे बीच ना रहे लेकिन बॉलीवुड में अपने अमूल्य योगदान से वो हमेशा हामर दिल में रहँगे। पिछले साल ही ऋषि न्यूयॉर्क से कैन्सर का इलाज करवाकर भारत लौटे थे। कैंसर से जंग लड़ने के दौरान भी उन्हें अपने काम की बहुत फ़िक्र थी।

बेटे रणबीर कपूर ने इस बात का ख़ुलासा किया कि जिस समय ऋषि कैंसर से लड़ाई कर रहे थे उस समय भी उन्हें अपने काम की फ़िक्र थी। रणबीर ने एक इवेंट में बताया था कि वो न्यूयॉर्क में ट्रीटमेंट के दौरान अक्सर पूछते थे कि वो ठीक होकर घर जाएंगे तो उन्हें कोई काम देगा या वो अब काम कर सकेंगे?

रणबीर ने बताया था कि वो अक्सर फिल्म इंडस्ट्री के बारे में पूछते रहते थे. वो बॉलीवुड और भारत में अपनी लाइफ को बहुत मिस करते थे. रणबीर इस बारे में बात करते हुए काफी इमोशनल हो गए थे. वहीं ऋषि कपूर के कैंसर ट्रीटमेंट के दौरान उनकी पूरी फैमिली हमेशा उनके साथ खड़ी रही थी. इस बीच कई बॉलीवुड स्टार्स भी उनसे मिलने गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.