Categories
Other

कैंसर के ट्रीटमेंट के बाद इस बात से बेहद डरे हुए थे ऋषि कपूर

अभी तक लोगो के दिलों से इरफ़ान खान के दुनिया को अल’विदा कह जाने का ग’म कम भी नहीं हुआ था कि आज एक और द’र्द भरी खबर आ गयी. जिसने सभी को हि’ला के रख दिया. दरअसल बॉलीवुड के महान अभिनेता ऋषि कपूर ने आज मुंबई के HN रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में आखिर साँ’स ली और अपने परिवार के साथ पूरी दुनिया को अल’विदा कह गए. आपको बता दें कैंसर के ट्रीटमेंट के बाद इस बात से बेहद डरे हुए थे ऋषि कपूर.

रणबीर कपूर ने बताया, ऋषि कपूर को इस बात की असुरक्षा भी लगती है कि जब वो इलाज के बाद लौटकर आएंगे तब क्या इंडस्ट्री में काम मिलेगा? क्या मुझे कोई फिल्म ऑफर करेगा? क्या वो कभी दोबारा फिल्म करने के काब‍िल होंगे? रणबीर कपूर की ये स्पीच सुनकर इवेंट में बैठे लोगों के साथ मंच पर मौजूद आल‍िया भट्ट की भी आंखों में आंसू आ गए. आल‍िया आंसू पोंछते नजर भी आईं. रणबीर कपूर का ये वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है.

जी स‍िने अवॉर्ड शो में रणबीर कपूर को बेस्ट एक्टर अवॉर्ड द‍िया गया था. अवॉर्ड लेने के बाद उन्होंने अपनी स्पीच में उन्होंने कहा, “ये अवॉर्ड मैं अपने पापा को डेड‍िकेट करना चाहता हूं. वो इस वक्त बुरे दौर से गुजर रहे हैं. जब भी मैं उनसे बातें करता हूं, वो स‍िर्फ फिल्मों की बातें करते हैं. वो स‍िर्फ मुझसे पूछते हैं कि वो फिल्म कैसी है? उसकी परफॉर्मेंस कैसी है. तुम इस सीन में क्या कर रहे हो.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.