Categories
Other

ऋषि कपूर को कैंसर के बाद हुई ये गंभीर बीमारी, दिल्ली के अस्पताल में एडमिट!

बॉलीवुड में कपूर खानदान का एक अलग ही पहचान हैं. वैसे में अगर कपूर खानदान में किसी को भी कुछ होता हैं तो बड़ी बात होती हैं. चाहे वो रणवीर हो, करीना हो या करिश्मा या कोई और भी. आपको बता दें की अब रणवीर और आलिया एक दुसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं. आपको बता दें की ऋषि कपूर को दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. अपनी शूटिंग को छोड़ कर रणवीर और आलिया दिल्ली आ चुके हैं. आपको बता दें कुछ दिन पहले ही ऋषि कपूर न्यूयार्क से इलाज़ करके लौटे हैं. इलाज़ के तुरंत बाद उन्होंने अपना काम शुरू कर दिया था.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरमान जैन की हाल ही हुई मेहंदी सेरेमनी में बॉलिवुड हस्तियों के अलावा तमाम कपूर खानदान मौजूद था. हालांकि ऋषि कपूर और नीतू सिंह सेरिमनी में नजर नहीं आए. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी गायब दिखीं. ऐसे में सवाल उठने लगे कि आखिर चारों कहां बिजी थे? अब खबर आ रही है कि ऋषि दिल्ली के अस्पताल में तबीयत खराब होने की वजह से भर्ती हैं. इसलिए नीतू दिल्ली आ गईं. आलिया भी अपनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का शूट खत्म करके रणबीर के साथ दिल्ली आ गईं.

हालांकि ऋषि को किस वजह से ऐडमिट कराया गया है, यह अभी पता नहीं चल पाया है. गौरतलब है कि कैंसर के इलाज के बाद मुंबई वापस लौटने के कुछ वक्त बाद ही ऋषि कपूर ने अपना काम शुरू कर दिया था. वह पिछले साल रिलीज हुई ‘द बॉडी’ में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके अलावा इमरान हाशमी भी थे. इस फिल्म के अलावा वह इन दिनों एक फिल्म के शूट में बिजी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.