Categories
Other

ऋषि कपूर की याद में फैन ने दिया अनोखा ट्रिब्यूट, बोले- ‘आपको जाम…’

कह गए दुनिया को अलविदा. अपने परिवार, फैंस और दुनिया को ग़म’गीन कर गए ऋषि कपूर. किसे पता था वो अस्पताल जायेगे पर लौट के फिर कभी वापस ही नहीं आएंगे. उनकी कमी बॉलीवुड जगत में कभी पूरी नहीं की जा सकती. ऋषि कपूर जैसे दिग्गज अभिनेता और बेहतरीन इंसान जब चला जाता है दुनिया से तो अपने पीछे सिर्फ नाम और यादें ही छोड़ जाता है. कुछ यही हुआ है. ऋषि कपूर सबको अलविदा कह गए और यादें छोड़ गए. जो हमेशा उनके फैंस के दिल में जिं’दा रहेंगी.

इस दुखद खबर को सुनने के बाद सोशल माडिया पर ऋषि कपूर के फैंस उनको याद कर रहे हैं और आत्मा की शांति की प्रर्थना कर रहे हैं. इसी बीच एक फैंन ने उन्हें बड़े ही अनोखे तौर से याद किया है. एक यूजर ले अपने फेवरेट कलाकार को याद कर लिखा, ‘इस रस्म अदायगी से बेहतर हो यदि ऋषि की याद में शराब खोलते. बेबाक कलाकार ने पिछले पखवाड़े सुझाव दिया. चाय विक्रेता और निर्माता सिंडीकेट ने अनदेखी की.

आपको जाम छलकाकर श्रद्धांजलि देने का वादा रहा.’ आप को याद दिला दें कि लॉकडाउन के शुरुआती दौर में अभिनेता ऋषि कपूर को लगता था कि सरकार को शराब की कालाबाजारी रोकने के लिए शाम को शराब की दुकानें खोल देनी चाहिए. ऋषि कपूर ने ट्वीट किया, “सरकार को शाम में कुछ समय के लिए लाइसेंसी शराब की दुकानें खोल देनी चाहिए. गलत मत समझिए, लेकिन घर में बैठा इंसान डिप्रेशन व अनिश्चितता से जूझ रहा है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.