Categories
Other

दोस्त की शादी में हुआ था ऋषि को नीतू से प्यार, इस तरह से सगाई के लिए किया था अंगूठी का जुगाड़

दिग्गज बॉलीवुड कलाकार ऋषि कपूर का निधन हो गया है. वो 67 वर्ष के थे और उनका कैंसर का इलाज चल रहा था. उन्हें एक हफ्ते पहले दक्षिण मुंबई के एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कल उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी और उन्हें आईसीयू में एडमिट किया गया था. उन्हें कैंसर के बीमारी से जुड़ी और समस्याएं हो गई थीं और कल उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. आइये आपको बताते हैं ऋषि कपूर और नीतू कपूर के सगाई के किस्से.

ऋषि ने नीतू से अपने प्यार का इजहार तो कर दिया था लेकिन वो कमिटमेंट से डरते थे. उन्हें शादी एक जिम्मेदारी लगती थी और उस समय वो शादी के लिए तैयार भी नहीं थे. ऋषि कपूर की बहन ने दोनों को एक करने में अहम भूमिका निभाई थी. ऋषि की नीतू से सगाई में बहनों का अहम रोल था. ऋषि कपूर एक दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए दिल्ली गए थे और उनकी बहन ने चुपके से दोनों के परिवारों को इस शादी में इंवाइट किया था.

दोनों के परिवार उनके रिलेशनशिप के बारे में जानते थे. परिवारवालों ने उसी समय दोनों की सगाई करने का फैसला किया. दोस्त की शादी में दोनों ने सगाई कर ली. लेकिन उस वक्त दोनों के पास अंगूठी नहीं थी पहनाने के लिए. उन्होंने अपनी बहन से अंगूठी लेकर नीतू को पहना दी थी. वहीं नीतू कपूर ने फिल्‍म झूठा कहीं का के डायरेक्‍टर की अंगूठी ऋषि कपूर को पहनाई थी. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.