Categories
Other

रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की बेहूदगी का वीडियो आया सामने, फिल्म प्रमोशन के दौरान कर रहे हैं…

सुशांत सिंह राजपूत की गुजरे करीब दो महीने बीत गए है। यह बेहद अफसोसजनक है कि इस मामले में अभी तक सच्चाई सामने नहीं आयी है। लोग लगातार सुशांत को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत मा’म’ले की जांच सीबीआई से करवाने की मुहिम चलाई जा रही है।इस केस में सबका शक रिया चक्रवर्ती पर गहराता जा रहा हैं. रिया भी इस केस में बुरी तरह फंसती जा रही हैं. इसी क्रम में रिया का महेश भट्ट के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं, जिसे देखकर आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि वो किस हद तक जा सकती हैं.

इस वीडियो में रिया चक्रवर्ती अपनी फिल्म जलेबी का प्रमोशन कर रही हैं. फिल्म के लीड हीरो और महेश भट्ट उनके साथ हैं. लेकिन जो चीज इस वीडियो में खटकती है वो ये है कि महेश भट्ट रिया को बहुत अजीब ढंग से पकड़े हुए हैं. रिया ने इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान कहा था कि किस तरह इस फिल्म की शूटिंग के बाद उनके भीतर कई बदलाव आए हैं. उन्होंने कहा, “प्यार के बारे में मेरी परिभाषा अलग थी लेकिन इस फिल्म के बाद मुझमें बहुत से बदलाव आए हैं.” उन्होंने कहा कि पहले उनके लिए प्यार वो था जो बाकी सबके लिए होता है जैसे डेट पर जाना, वो रोमांटिक चीजें करना और ये सब करके फिर इससे थक जाना.”

View this post on Instagram

What are you’re views on this?

A post shared by Bollywood 1M💙 (@lnbollywood) on

“फिर वो पड़ाव आता है जिसमें आप एक डेढ़ साल बात एक दूसरे को मार डालना चाहते हो या बदल देना चाहते हो.” रिया ने कहा, “लेकिन अब मुझे लगता है कि मैं इसे बहुत अलग तरह से देखती हूं. मुझे लगता है कि मेरा प्यार को लेकर बिलकुल अलग दृष्टिकोण है. ये ज्यादा इवॉल्व, ज्यादा डीप, ज्यादा रियल और ज्यादा रॉ है.”